Asian Champions League: कोरोना के कारण टूर्नामेंट से हटे 3 बड़े क्‍लब

सिडनी एफसी, मेलबर्न एफसी और ब्रिस्बेन रोर लीग से हट गए हैं  (AP)

सिडनी एफसी, मेलबर्न एफसी और ब्रिस्बेन रोर लीग से हट गए हैं (AP)

कोविड 19 के कारण घरेलू सत्र लंबा खिंचने के कारण ऑस्ट्रेलिया के तीन फुटबॉल क्लब एशियाई चैंपियंस लीग (Asian Champions League) 2021 से हट गए हैं

  • Share this:

सि​डनी. कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरी दुनिया जंग लड़ रही है. इस खतरनाक महामारी ने हर किसी की जिंदगी में उथल पुथल मचा दी है. खेल जगत भी इससे बच नहीं पाया. डर के साये में टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. खेल के कुछ नियमों में बदलाव किए गए. यहां तक कि अधिकतर खेलों में दर्शकों के स्‍टेडियम में आने पर भी पाबंदी लगा दी गई हैं. कोरोना के कारण टूर्नामेंट भी लंबे खिंच रहे हैं. जिसका असर आने वाले इवेंट पर भी पड़ रहा है.

ऑस्ट्रेलिया के तीन फुटबॉल क्लब एशियाई चैंपियंस लीग (Asian Champions League) 2021 से हट गए हैं,​ क्योंकि कोविड 19 के कारण उनका घरेलू सत्र लंबा खिंच गया है. एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) ने शुक्रवार को बयान जारी करके बताया कि सिडनी एफसी, मेलबर्न एफसी और ब्रिस्बेन रोर इस महाद्वीपीय चैंपियनशिप से हट गये हैं.

यह भी पढ़ें : 

नाओमी ओसाका तो घर लौट गईं, मगर भविष्‍य के उन जैसे तमाम खिलाड़ियों का क्या?
World Cup Qualifiers: मेसी ने इंटरनेशनल करियर का 72वां गोल दागा, सुनील छेत्री की बराबरी की

ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल महासंघ ने एएफसी से यह पुष्टि की. एएफसी ने कहा कि यह मामला अब एएफसी की संबंधित समितियों को भेजा जाएगा, जिनके फैसले से तय समय में सूचित किया जाएगा. आयोजकों ने यह नहीं बताया कि ए लीग से इन टीमों की जगह पर किन टीमों को एशियाई चैंपियनशिप में जगह दी जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज