• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • ATK MOHUN BAGAN TWO PLAYERS PRABIR DAS AND SK SAHIL COVID 19 POSITIVE AHEAD OF AFC CUP 2021

प्रबीस दास और साहिल कोविड-19 पॉजिटिव, AFC कप से पहले एटीके मोहन बागान को झटका

एटीके मोहन बागान के प्रबीर दास कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके अलावा साहिल की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. (Instagram)

एटीके मोहन बागान टीम के खिलाड़ियों का 7 मई को कोरोना टेस्ट किया गया था लेकिन उनमें से दो खिलाड़ी, प्रबीर दास और एसके साहिल, कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. एएफसी प्रोटोकॉल के तहत, खिलाड़ियों को अपने घर से रवाना होने से दो दिन पहले COVID-19 की नेगेटिव रिपोर्ट देनी होगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. फुटबॉल क्लब एटीके मोहन बागान के दो खिलाड़ियों की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मालदीव में एएफसी कप ग्रुप स्टेज प्रतियोगिता के लिए टीम की रवानगी से पहले क्लब के प्रबीर दास और एसके साहिल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मालदीव की राजधानी माले जाने से पहले सात मई को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में टीम के सभी सदस्यों की कोरोना जांच की गई जिसमें दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. टूर्नामेंट के ग्रुप-डी के मैच 14 मई से शुरू होने हैं.

    एएफसी प्रोटोकॉल के तहत, प्रतिस्पर्धा करने वाले खिलाड़ियों को अपने घर से रवाना होने से दो दिन पहले COVID-19 की नेगेटिव रिपोर्ट देनी होगी. ऐसे में प्रबीर दास और साहिल को नेगेटिव होने का इंतजार करना होगा. एटीके मोहन बागान टीम सोमवार को मालदीव के लिए रवाना होगी.

    इसे भी देखें, कोरोना का मुश्किल वक्त, पेप गार्डियोला का भारतीयों के लिए भावुक संदेश

    एटीकेएमबी से जुड़े सूत्रों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर पीटीआई को बताया, 'हां, प्रबीर दास और साहिल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसलिए उन्हें फिलहाल भारत में छोड़ा जाएगा. क्लब के अन्य सभी खिलाड़ियों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.' 14 मई को अपने शुरुआती मैच में एटीकेएमबी टीम मंगलवार को होने वाले आईएसएल टीम बेंगलुरु एफसी और मालदीव के ईगल्स एफसी के बीच प्ले-ऑफ मैच के विजेता का सामना करेगी.

    इस बीच मालदीव के खेल मंत्री अहमद महलूफ ने आरोप लगाए हैं कि बेंगलुरु एफसी ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है. ऐसे में कोलकाता से रवाना कब होना है, इसका फैसला क्लब करेगा. महलूफ ने एएफसी से प्ले-ऑफ मैच को रद्द करने और ग्रुप मैच मैचों को भी स्थगित करने को कहा था. बीएफसी टीम के खिलाड़ी शुक्रवार को मालदीव पहुंच गए थे.
    Published by:Tarun Vats
    First published: