Home /News /sports /

ATP Finals: यूएस ओपन चैम्पियन मेदवेदव जीते, बेरेटिनी चोटिल होने के कारण मैच से हटे

ATP Finals: यूएस ओपन चैम्पियन मेदवेदव जीते, बेरेटिनी चोटिल होने के कारण मैच से हटे

डेनियल मेदवेदव ने एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट का पहला मैच जीता. (daniil medvedev Instagram)

डेनियल मेदवेदव ने एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट का पहला मैच जीता. (daniil medvedev Instagram)

ATP Finals: यूएस ओपन चैंपियन दानिल मेदवेदेव ने अपनी दमदार सर्विस और बेसलाइन पर शानदार खेल से एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में हूबर्ट हरकास्ज को 6-7 (5), 6-3, 6-4 से हराया. दूसरे मैच में अलेक्सांद्र जेवरेव इटली के मैटियो बेरेटिनी के हटने के कारण मैच अपने नाम किया.

अधिक पढ़ें ...

    तूरिन (इटली). यूएस ओपन चैंपियन दानिल मेदवेदेव ने अपनी दमदार सर्विस और बेसलाइन पर शानदार खेल से एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में हूबर्ट हरकास्ज को 6-7 (5), 6-3, 6-4 से हराया. रेड ग्रुप में दिन के दूसरे मैच में 2018 के चैंपियन अलेक्सांद्र जेवरेव ने इटली के मैटियो बेरेटिनी के हटने के कारण मैच अपने नाम किया. मेदवेदेव को हुराकाज ने इससे पहले विंबलडन में हराया था.

    बेरेटिनी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे सेट में हट गये थे. जेवरेव ने पहला सेट 7-6 (7) से जीता था. जब बेरेटिनी ने हटने का फैसला किया, तब जेवरेव दूसरे सेट में 1-0 से आगे चल रहे थे. शीर्ष रैंकिंग के नोवाक जोकोविच ग्रीन ग्रुप में अपना पहला मैच आठवीं वरीयता प्राप्त कास्पर रूड से खेलेंगे. जबकि चौथी वरीयता प्राप्त स्टेफनोस सिटसिपास पांचवें वरीय आंद्रे रूबलेव का सामना करेंगे.

    मैच के बाद बेरेटिनी ने कहा कि यहां खेल को लेकर जो माहौल था, ऐसा मैंने जिंदगी में कभी महसूस नहीं किया. इसलिए मुझे अब बुरा लग रहा है.

    वहीं, मेदवेदव ने अपनी मजबूत सर्विस का श्रेय यहां की कंडीशंस को दिया. जो उनके मुताबिक तेज सर्विस की मददगार थी. मेदवेदव ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह सतह ही है क्योंकि यहां की सतह लंदन की तरह ही है. मुझे लगता है कि यह हवा का संयोजन है, जो वास्तव में यहां गर्म और सूखी है और मुझे लगता है कि गेंद कोर्ट पर हवा के माध्यम से बहुत तेजी से आ रही है.

    Tags: Daniil Medvedev, Sports news, Tennis

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर