लाइव टीवी

राफेल नडाल ऑस्‍ट्रेलिया ओपन से बाहर, मारिन चिलिच सेमीफाइनल में पहुंचे

News18Hindi
Updated: January 24, 2018, 12:00 AM IST
राफेल नडाल ऑस्‍ट्रेलिया ओपन से बाहर, मारिन चिलिच सेमीफाइनल में पहुंचे
राफेल नडाल

नोवाक चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं. नोवाक के टूर्नामेंट से हटने के कारण अब मारिन चिलिच सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2018, 12:00 AM IST
  • Share this:
ऑस्‍ट्रेलिया ओपन में इस बार कई बड़े उलटफेर देखने को मिल रहे हैं. छह बार के चैंपियन नोवाक जोकोविच के हारने के बाद अब राफेल नडाल भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. हालांकि नोवाक चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं. नोवाक के टूर्नामेंट से हटने के कारण अब मारिन चिलिच सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं.

ऑस्‍टेलिया ओपन में सेमीफाइनल के लिए मंगलवार को स्‍पेन के राफेल नडाल और क्रोएशिया के मारिन चिलिच के बीच मुकाबला हुआ. 3-6,6-3, 6-7, 6-2 और 2-0 से हो रहे रोमांचक मुकाबले के बाद राफेल नडाल ने चोट के कारण मुकाबले से हटने का फैसला किया.  दरअसल, नडाल को मुकाबला चोटिल होने के कारण चौथे सेट में छोड़ना पड़ा था.

दुनिया के नंबर 1 खिलाड़ी नडाल ने मारिन चिलिच के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में करीब 3 घंटे 47 मिनट तक संघर्ष किया.

31 वर्षीय नडाल ने अब तक 16 ग्रैंड स्लैम सिंगल्स खिताब अपने नाम किए हैं और वह सर्वाधिक ग्रैड स्लैम जीतने वाले रोजर फेडरर से सिर्फ तीन खिताब पीछे हैं. हर कोई जानता है कि रोजर फेडरर के नाम रिकॉर्ड 19 ग्रैंड स्लैम खिताब दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें:

फिलेंडर की टीम इंडिया को चेतावनी, कहा 'क्लीन स्वीप से कम कुछ भी स्वीकार नहीं'

PWL-3 : मुंबई का सफ़र समाप्त, साक्षी मालिक को मिली लीग की पहली हार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2018, 6:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर