छह महीने के बाद वापसी करते हुए घोषाल और चिनप्पा की मिस्र में जीत से शुरुआत

दुनिया की 11वें नंबर की खिलाड़ी चिनप्पा स्कॉटलैंड की लिसा एटकेन को शिकस्त दी.
दुनिया की 11वें नंबर की खिलाड़ी चिनप्पा स्कॉटलैंड की लिसा एटकेन को शिकस्त दी.

भारत के शीर्ष स्क्वाश खिलाड़ियों सौरव घोषाल और जोशना चिनप्पा छह महीने में पहले टूर्नामेंट में खेलते हुए यहां सीआईबी मिस्र ओपन में अपने शुरुआती मैच जीते.

  • Share this:
काहिरा. भारत के शीर्ष स्क्वाश खिलाड़ियों सौरव घोषाल और जोशना चिनप्पा छह महीने में पहले टूर्नामेंट में खेलते हुए यहां सीआईबी मिस्र ओपन में अपने शुरुआती मैच जीते. कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए जब मार्च को राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन लागू किया गया तो घोषाल और चिनप्पा क्रमश: कोलकाता और चेन्नई में थे.

दुनिया के 13वें नंबर के खिलाड़ी घोषाल ने इंग्लैंड के 34वें नंबर के टॉम रिचर्ड्स को दूसरे दौर के मुकाबले में 11-9, 11-4, 11-1 से हराया. दुनिया की 11वें नंबर की खिलाड़ी चिनप्पा ने पहला गेम हारने के बाद स्कॉटलैंड की लिसा एटकेन को 7-11, 11-4, 11-3, 11-6 से शिकस्त दी.





घोषाल और चिनप्पा दोनों को पहले दौर में बाई मिली थी. ये दोनों अपने अगले मुकाबले मंगलवार को खेलेंगे. घोषाल ने टूर्नामेंट की वेबसाइट से कहा, ''एक बार फिर खेलना शुरू करना अच्छा था. मेरा बेसिक खेल ठीक था लेकिन मेरे खेल में पर्याप्त पैनापन नहीं था, मैंने कुछ गलतियां भी की जिसका उसने फायदा उठाया.''
महामारी के कारण भारत से सीमित उड़ानों को स्वीकृति मिल रही है और ऐसे में घोषाल एक नवंबर से शुरू हो रहे कतर क्लासिक से पहले मिस्र में ही रुकेंगे. चिनप्पा मिस्र ओपन के बाद स्वदेश लौटेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज