बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के निदेशक खालिद महमूद कोविड-19 पॉजिटिव, होम-आइसोलेशन में गए

खालिद महमूद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. (फोटो- Cricket97 Twitter)

खालिद महमूद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. (फोटो- Cricket97 Twitter)

श्रीलंका से लौटने के बाद खालिद महमूद (Khaled Mahmud) दो बार कोरोना वायरस के टेस्ट में नेगेटिव पाए गए थे लेकिन फिर उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. अब खालिद श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में निदेशक के तौर पर टीम के साथ नहीं रह पाएंगे. वह होम आइसोलेशन में हैं.

  • Share this:

ढाका. पूर्व कप्तान और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मौजूदा निदेशक खालिद महमूद (Khaled Mahmud) कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और घर में आइसोलेशन पर हैं. श्रीलंका के हालिया टेस्ट दौरे पर बांग्लादेश टीम के निदेशक रहे 49 साल के खालिद इसी टीम के खिलाफ रविवार से स्वदेश में शुरू हो रही वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

खालिद 31 मई से शुरू होने वाली ढाका प्रीमियर लीग की टीम के कोच भी हैं. खालिद ने शनिवार को क्रिकबज से कहा, ‘मैं कल (21 मई) कोरोना पॉजिटिव पाया गया. अभी घर में आइसोलेशन से गुजर रहा हूं लेकिन कोई बड़ा लक्षण नजर नहीं आ रहा है.’

इसे भी पढ़ें, IPL 2021 के बाद अनिश्चितकाल के लिए स्‍थगित हुई भारत की एक और लीग!

श्रीलंका से लौटने के बाद खालिद दो बार परीक्षण में नेगेटिव पाए गए थे लेकिन फिर उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. खालिद बांग्लादेश की टीम से नहीं जुड़े जिसने 18 मई से ट्रेनिंग शुरू की. खालिद ने 1998 से 2006 तक बांग्लादेश का प्रतिनिधित्व किया और इस दौरान 12 टेस्ट और 77 वनडे खेले.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज