IPL-2021 स्थगित, बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन और मुस्ताफिजुर लौटे स्वदेश

मुस्ताफिजुर रहमान और शाकिब अल हसन IPL-2021 के स्थगित होने के बाद स्वदेश लौटे. (Twitter)

मुस्ताफिजुर रहमान और शाकिब अल हसन IPL-2021 के स्थगित होने के बाद स्वदेश लौटे. (Twitter)

राजस्थान रॉयल्स के मुस्ताफिजुर रहमान और कोलकाता नाइट राइडर्स के शाकिब अल हसन गुरुवार दोपहर चार्टर्ड विमान से बांग्लादेश लौट गए. कोरोना महामारी के चलते आईपीएल का 14वां सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद फ्रेंचाइजियों ने दोनों क्रिकेटरों को स्वदेश भेजने का इंतजाम किया.

  • Share this:

ढाका. बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) और मुस्ताफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) गुरुवार दोपहर चार्टर्ड विमानों से ढाका लौट गए. आईपीएल का 14वां सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनके स्वदेश लौटने का इंतजाम किया था. केकेआर ने शाकिब के सुरक्षित पहुंचने की जानकारी दी जबकि मुस्ताफिजुर ने ट्वीट कर दोनों टीमों को दिल्ली से ढाका पहुंचाने का इंतजाम कराने के लिए धन्यवाद दिया.

दो बार की आईपीएल चैंपियन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्वीट किया, ‘शुक्रिया शाकिब. यह जानकर खुशी हुई कि आप और मुस्तफिजुर सकुशल ढाका पहुंच गए. सुरक्षित रहिए.’ शाकिब ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में 3 मैच खेले और 38 रन बनाने के अलावा 2 विकेट झटके. वह आईपीएल करियर में 66 मैच खेले चुके हैं जिसमें 2 अर्धशतकों की मदद से उन्होंने 784 रन बनाए हैं. इसके अलावा 61 विकेट भी लिए हैं.

वहीं, मुस्ताफिजुर ने लिखा, ‘हम बिना किसी परेशानी के बांग्लादेश पहुंच गए, मैं राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स टीमों को इसके लिए धन्यवाद देता हूं. अपने स्वास्थ्य मंत्रालय का भी शुक्रिया.’

मुस्ताफिजुर ने आईपीएल का मौजूदा सीजन स्थगित होने से पहले 7 मैच खेले और 8 विकेट झटके. वह राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. साल 2016 से इस टी20 लीग में खेल रहे रहमान ने अभी तक कुल 31 मैच खेले हैं जिसमें 32 विकेट झटके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज