Home /News /sports /

10 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, कुछ खिलाड़ी चोटिल, 2 सप्‍ताह की छुट्टी के बाद कैसे वापसी करेगा दुनिया का बड़ा क्‍लब

10 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, कुछ खिलाड़ी चोटिल, 2 सप्‍ताह की छुट्टी के बाद कैसे वापसी करेगा दुनिया का बड़ा क्‍लब

बार्सिलोना के 10 खिलाड़ियों का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है (pc:FCBarcelona instagram)

बार्सिलोना के 10 खिलाड़ियों का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है (pc:FCBarcelona instagram)

बार्सिलोना (Barcelona) के 10 खिलाड़ियों का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है वहीं इंग्लैंड में लीस्टर और नॉर्विच का मैच स्थगित कर दिया गया है. बार्सिलोना को 2 सप्ताह के अवकाश के बाद रविवार को स्पेनिश लीग में वापसी करनी है, लेकिन उसके 10 खिलाड़ी इस मैच में नहीं खेल पाएंगे

अधिक पढ़ें ...

    बार्सिलोना. यूरोपीय फुटबॉल पर कोविड-19 (Covid-19) का साया लगातार गहराता जा रहा है. जहां बार्सिलोना (Barcelona) के 10 खिलाड़ियों का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है वहीं इंग्लैंड में लीस्टर और नॉर्विच का मैच स्थगित कर दिया गया है. , जिससे उसकी वापसी को लेकर आशंका बार्सिलोना को 2 सप्ताह के अवकाश के बाद रविवार को स्पेनिश लीग में वापसी करनी है, लेकिन उसके 10 खिलाड़ी इस मैच में नहीं खेल पाएंगेबनी हुई है. इस बीच नॉर्विच की टीम के कई खिलाड़ियों के कोविड-19 से संक्रमित होने या चोटिल होने के कारण बाहर हो जाने से लीस्टर के खिलाफ शनिवार को होने वाला उसका प्रीमियर लीग का मैच स्थगित कर दिया गया है.

    यह पिछले एक महीने में प्रीमियर लीग का 17वां मैच है जिसे स्थगित करना पड़ा. बार्सिलोना ने कहा कि सर्जिनो डेस्ट, फिलिप कॉटिन्हो और अब्दे एज़लज़ौली वे तीन नये खिलाड़ी हैं जिन्हें कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाया गया है. ये तीनों अभी पृथकवास में हैं और टीम के अनुसार उनका स्वास्थ्य अच्छा है.

    बार्सिलोना के कुछ खिलाड़ी चोटिल भी

    क्लब ने इस सप्ताह पहले ही घोषणा कर दी थी कि उस्मान डेम्बेले, सैमुअल उमेटी, गवी, जोर्डी अल्बा, एलेजांद्रो बाल्डे, क्लेमेंट लेंगलेट और दानी अल्वेस का परीक्षण पॉजिटिव आया है और वें क्‍वारंटीन हैं. बार्सिलोना के कुछ खिलाड़ी चोटिल भी हैं जिससे मालोर्का के खिलाफ रविवार को होने वाले उसके मैच को लेकर आशंका बनी हुई है. रीयाल मैड्रिड ने बताया है कि उसके 4 खिलाड़ी विनीसियस जूनियर, थिबॉट कर्टोइस, फेडेरिको वाल्वरडे और एडुआर्डो कैमाविंगा का कोविड-19 का परीक्षण पॉजिटिव आया है और वे रविवार को गेटाफे के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे.

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथी फुटबॉलर पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे, डकैतों ने परिवार को भी नहीं छोड़ा

    Pro Kabaddi: पीकेएल में आज 2 मुकाबले, बंगाल वॉरियर्स के सामने पटना पाइरेट्स की चुनौती, जानें कहां और कब देखें

    उधर फ्रांस में फ्रांसीसी क्लब एंगर्स ने अपनी टीम के कई खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के कारण देश की फुटबॉल लीग से सेंट-इटियेन के खिलाफ 9 जनवरी को होने वाले मैच को स्थगित करने को कहा है. इस बीच लियोन के मिडफील्डर लुकास पाक्वेटा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है दुबई में छुट्टियां मनाते हुए उनका परीक्षण पॉजिटिव आया है और वे वहीं पृथकवास पर हैं.

    Tags: Barcelona FC, Coronavirus, Football, Football news, Sports news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर