• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे बेन स्टोक्स? इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड बोले- कोई दबाव नहीं बना रहे

टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे बेन स्टोक्स? इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड बोले- कोई दबाव नहीं बना रहे

बेन स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए सभी तरह के क्रिकेट से ब्रेक ले रखा है. (Instagram)

बेन स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए सभी तरह के क्रिकेट से ब्रेक ले रखा है. (Instagram)

दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने पिछला प्रतिस्पर्धी मुकाबला जुलाई में द हंड्रेड प्रतियोगिता में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए खेला था. उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य (Mental Health) को प्राथमिकता देते हुए सभी तरह के क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया था. टी20 विश्व कप 17 अक्तूबर से शुरू होना है.

  • Share this:

    लंदन. इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने सोमवार को कहा कि वह इस साल होने वाले टी20 विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए बेन स्टोक्स पर ‘कोई दबाव नहीं’ बना रहे हैं. इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर स्टोक्स ने अपने मानसिक स्वास्थ्य (Mental Health) को प्राथमिकता देते हुए और अपने बायें हाथ की तर्जनी उंगली की चोट के चलते सभी तरह के क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक लिया है.

    स्टोक्स ने पिछला प्रतिस्पर्धी मुकाबला जुलाई में द हंड्रेड प्रतियोगिता में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए खेला था. संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में टी20 विश्व कप 17 अक्तूबर से शुरू होगा. स्टोक्स के फैंस चाहते हैं कि वह टी20 वर्ल्ड कप में उतरें लेकिन इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है.

    इसे भी पढ़ें, शिखर धवन और आयशा मुखर्जी ने लिया तलाक? इंस्टाग्राम पोस्ट की क्या है सच्चाई

    30 वर्षीय स्टोक्स ने गत जुलाई में पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की वनडे टीम की कप्तानी संभाली थी. उनके नेतृत्व में इंग्लैंड ने सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की. हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि वह उस सीरीज के दौरान अपनी उंगली की चोट से काफी परेशान चल रहे थे. कोविड-19 के कारण बायो-सिक्योर बबल में लगातार रहने और अपने पिता गेड की मृत्यु के बाद से स्टोक्स काफी जूझते नजर आए. बाद में उन्होंने द हंड्रेड के पहले सीजन में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए 2 मैच खेले.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज