Home /News /sports /

World Tour Finals से पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 किदांबी श्रीकांत बाहर, 37 मिनट में मलेशियाई खिलाड़ी ने हराया

World Tour Finals से पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 किदांबी श्रीकांत बाहर, 37 मिनट में मलेशियाई खिलाड़ी ने हराया

किदांबी श्रीकांत विश्व टूर फाइनल्स से बाहर हो गए हैं. उन्हें मलेशियाई खिलाड़ी ने तीसरे लीग मैच में सिर्फ 37 मिनट में हरा दिया.  
(pc:@srikidambi twitter)

किदांबी श्रीकांत विश्व टूर फाइनल्स से बाहर हो गए हैं. उन्हें मलेशियाई खिलाड़ी ने तीसरे लीग मैच में सिर्फ 37 मिनट में हरा दिया. (pc:@srikidambi twitter)

BWF World Tour Finals: पूर्व विश्व नंबर 1 किदांबी श्रीकांत तीसरा और आखिरी मैच सीधे गेम में हारकर बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल्स से बाहर हो गए. उन्हें ऑल इंग्लैंड चैम्पियन मलेशिया के ली जी ने 37 मिनट में 21-19 21-14 से हराया.

    बाली. भारत के किदाम्बी श्रीकांत मलेशिया के ली जि जिया के हाथों ग्रुप बी का तीसरा और आखिरी मैच सीधे गेम में हारकर सत्र के आखिरी बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स से बाहर हो गए. दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी को ऑल इंग्लैंड चैम्पियन ली ने 37 मिनट में 21-19, 21-14 से हराया. दुनिया के आठवें नंबर के मलेशियाई खिलाड़ी के हाथों श्रीकांत की यह दूसरी हार थी. वह हाइलो ओपन में भी उससे हार गए थे.

    किदांबी श्रीकांत (Kidambi Srikanth) शुरुआत में वह 0-3 से पीछे थे लेकिन एक समय 9-8 की बढत बना ली. ली ने हालांकि ब्रेक तक दो अंक की बढत ले ली थी. श्रीकांत ने ब्रेक के बाद फिर 17-15 की बढत बनाई. लेकिन लय खोने के कारण पहला गेम गंवा दिया. दूसरे गेम में अच्छी शुरुआत करके 7-3 का फायदा लिया. लेकिन ली ने फिर वापसी करते हुए श्रीकांत को बाहर का रास्ता दिखा दिया.

    इससे पहले, श्रीकांत को दूसरे ग्रुप मैच में तीन बार के जूनियर विश्व चैंपियन थाईलैंड के कुंलावुत वितिदसर्न के खिलाफ सीधे गेम में 18-21, 7-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. श्रीकांत की वितिदसर्न के हाथों यह तीसरी हार थी. वह सितंबर में सुदीरमन कप और पिछले साल एशियाई टीम चैम्पियनशिप में भी उससे हारे थे.

    Tags: Badminton, Kidambi Srikanth, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर