Home /News /sports /

Champions League: रोनाल्‍डो ने 81वें मिनट में दागा शानदार गोल, मुश्किल मुकाबले में मैनचेस्‍टर यूनाइटेड को दिलाई जीत

Champions League: रोनाल्‍डो ने 81वें मिनट में दागा शानदार गोल, मुश्किल मुकाबले में मैनचेस्‍टर यूनाइटेड को दिलाई जीत

Champions League: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 81वें मिनट में विजयी गोल दागा (AP)

Champions League: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 81वें मिनट में विजयी गोल दागा (AP)

Champions League: क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo ) के विजयी गोल की मदद से मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) ने चैंपियंस लीग फुटबॉल के मैच में अटलांटा को 3- 2 से हरा दिया.

    मैनचेस्टर. पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के 81वें मिनट में लगाए गए विजयी गोल की मदद से मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) ने चैंपियंस लीग (Champions League) फुटबॉल के मैच में अटलांटा को 3- 2 से हरा दिया. रोनाल्डो आखिरी सीटी बजने के बाद घुटने के बल बैठ गए और आसमान की ओर देखने लगे. पूरा स्‍टेडियम रोनाल्‍डो के नाम से गूंजने लगा.
    चैंपियंस लीग में सर्वाधिक गोल करने वाले रोनाल्डो का यह 138वां गोल था. इससे 3 सप्ताह पहले विलारियाल के खिलाफ दूसरे दौर के मैच में उन्होंने स्टॉपेज टाइम के 5 मिनट के भीतर गोल करके टीम को जीत दिलाई थी. यूनाइटेड अब ग्रुप एफ में पहले स्थान पर है, जबकि विलारीयल उससे 2 अंक पीछे है.

    बायर्न म्यूनिख की बड़ी जीत 
    चैंपियंस लीग के अन्‍य मुकाबलों में बायर्न म्यूनिख ने जीत का सिलसिला कायम रखते हुए बेनफिका को 4- 0 से हराया. हालांकि बायर्न के कोच जूलियन नाजेल्समान इस जीत देखने के लिये मौजूद नहीं थे. बायर्न ने 2 गोल अमान्य होने के बाद 70वें मिनट में खाता खोला. सेन के पहले गोल के बाद बेनफिका का डिफेंस चरममरा गया. बायर्न का स्कोर 80वें मिनट में बेनफिका के आत्मघाती गोल से 2- 0 हो गया. इसके दो मिनट बाद सेन के पास पर राबर्टो लेवांडोवस्की ने गोल दागा. सेन ने 85वें मिनट में दूसरा गोल किया. इस जीत के बाद बायर्न ग्रुप ई में बेनफिका से 5 अंक आगे है.

    ओलंपिक चैंपियन बनने के करीब 2 महीने बाद ट्रेनिंग पर लौटे नीरज चोपड़ा, देखें Photos

    डेनमार्क ओपन: लक्ष्य सेन ने दूसरे राउंड में बनाई जगह, साइना नेहवाल को मिली हार

    बार्सिलोना ने तोड़ा हार का सिलसिला
    गेरार्ड पीक के पहले हाफ में किए गए गोल की मदद से बार्सिलोना ने डायनामो कीव को 1- 0 से हराकर न सिर्फ पराजय का सिलसिला तोड़ा, बल्कि नॉकआउट चरण में प्रवेश की उम्मीदें भी कायम रखी. पीक का चैम्पियंस लीग में यह 16वां गोल था.

    Tags: Champions league, Cristiano Ronaldo, Football news, Sports news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर