चैंपियंस लीग: एमबापे ने दिखाया दम, पीएसजी ने बायर्न म्यूनिख को दी मात

काइलन एमबापे ने क्वार्टर फाइनल के पहले चरण के इस मुकाबले में पीएसजी के लिए दो गोल दागे. (Instagram)

काइलन एमबापे ने क्वार्टर फाइनल के पहले चरण के इस मुकाबले में पीएसजी के लिए दो गोल दागे. (Instagram)

फ्रेंच फुटबॉलर काइलन एमबापे (Kylian Mbappe) ने इस मुकाबले में दमदार खेल दिखाया और दो गोल दागे. एमबापे ने लगातार विपक्षी टीम को परेशान किया जबकि नेमार ने टीम के दो गोल में मदद की जिससे फ्रेंच चैंपियन ने पिछले साल के फाइनल में बायर्न के हाथों 0-1 की हार का बदला चुकता किया.

  • Share this:
लॉस एंजिलिस. पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने काइलन एमबापे के शानदार प्रदर्शन की बदौलत चैंपियंस लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में गत चैंपियन बायर्न म्यूनिख को 3-2 से हरा दिया. टीम के स्टार फुटबॉलर काइलन एमबापे (Kylian Mbappe) ने इस मुकाबले में दमदार खेल दिखाया और दो गोल दागे.

एमबापे ने लगातार विपक्षी टीम को परेशान किया जबकि नेमार ने टीम के दो गोल में मदद की जिससे फ्रेंच चैंपियन ने पिछले साल के फाइनल में बायर्न के हाथों 0-1 की हार का बदला चुकता किया. दूसरे चरण का मुकाबला अगले हफ्ते पेरिस में खेला जाएगा. विजेता टीम के लिए एमबापे के अलावा मारक्विन्होस ने भी एक गोल दागा. बायर्न की ओर से एरिक मैक्सिम चोपो मोटिंग और थॉमस मुलर ने गोल दागे.

इसे भी पढ़ें, Champions League: मेसी की टीम बार्सिलोना घर में बुरी तरह हारी, एमबापे की हैट्रिक



22 साल के फ्रेंच फुटबॉलर एमबापे ने तीसरे ही मिनट में गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिला दी, जिसके बाद मारक्विन्होस ने 28वें मिनट में टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया. हालांकि मैक्सिम ने इसके 9 मिनट बाद गोल से बायर्न म्यूनिख के लिए स्कोर 1-2 किया. दूसरे हाफ में थॉमस मुलर ने 60वें मिनट के गोल से स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया था लेकिन एमबापे ने 68वें मिनट में शानदार गोल कर स्कोर 3-2 किया जो निर्णायक साबित हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज