इगोर स्टिमक ने भारतीय खिलाड़ियों को ट्रेनिंग की अनुमति देने के लिए कतर को कहा शुक्रिया

मुख्य कोच इगोर स्टिमक की देखरेख में भारतीय खिलाड़ी दोहा में अभ्यास कर रहे हैं. (Twitter)

मुख्य कोच इगोर स्टिमक की देखरेख में भारतीय खिलाड़ी दोहा में अभ्यास कर रहे हैं. (Twitter)

भारतीय टीम को अगले महीने 3 जून को एशियाई चैंपियन कतर के खिलाफ मुकाबला खेलना है जिसके बाद उसकी भिड़ंत सात जून को बांग्लादेश और 15 जून को अफगानिस्तान से होगी. कोच इगोर स्टिमक ने भारतीय खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देने की अनुमति देने के लिए कतर सरकार और उनके फुटबॉल संघ को शुक्रिया कहा.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय फुटबॉल टीम के कोच इगोर स्टिमक (Igor Stimac) ने विश्व कप और एशियाई कप क्वालिफायर से पहले अपने खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देने की अनुमति देने के लिए कतर सरकार और उनके फुटबॉल संघ को शुक्रिया कहा है. भारत को तीन जून को एशियाई चैंपियन कतर से खेलना है जिसके बाद उसकी भिड़ंत सात जून को बांग्लादेश और 15 जून को अफगानिस्तान से होगी.

स्टिमक ने कहा, ‘यह मुश्किल समय है और सुरक्षा के लिए काफी दिशानिर्देश तय किए गए हैं जिनका हम पालन कर रहे हैं.’ कोच ने कहा, ‘मैं कतर सरकार को बड़ा शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिन्होंने ऐसी परिस्थितियों में हमें दोहा में ट्रेनिंग करने की अनुमति दी और कतर फुटबॉल संघ का भी जो ऐसे मुश्किल समय में हमारी मेजबानी कर रहे हैं.’

उन्होंने कहा, ‘कतर फीफा विश्व कप 2022 की मेजबानी करेगा और हम सभी जानते हैं कि उनके पास यहां फुटबॉल टीमों के लिये कुछ शानदार सुविधाएं हैं.’ विश्व कप की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी भारतीय टीम चीन में होने वाले 2023 एशियाई कप के लिए क्वालिफाई करने का लक्ष्य बनाए होगी.

इसे भी पढ़ें, इगोर स्टिमक सितंबर तक रहेंगे भारतीय फुटबॉल टीम के कोच
स्टिमक को आगामी मैचों में टीम के अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है. उन्होंने कहा, ‘हमें खिलाड़ियों को प्रेरित करने के लिए कुछ भी अतिरिक्त करने की जरूरत नहीं है. वे काफी पेशेवर हैं और मुझे उनका मनोबल बढ़ाने में कोई समस्या नहीं है.’

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज