वकार बोले, टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान को तेज गेंदबाजों का पूल तैयार करने की जरूरत

वकार यूनिस ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका में वनडे और टी20 सीरीज जीतना पाकिस्तान टीम के लिए बड़ी उपलब्धि है.

वकार यूनिस ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका में वनडे और टी20 सीरीज जीतना पाकिस्तान टीम के लिए बड़ी उपलब्धि है.

दिग्गज गेंदबाजों में शुमार वकार यूनिस (Waqar Younis) ने कहा कि पाकिस्तान सुपर लीग के स्थगित होने से सभी खिलाड़ियों को आराम मिला है. उन्होंने साथ ही कहा कि आगामी सीरीज और वर्ल्ड टी20 सहित बड़े टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान को तेज गेंदबाजों का पूल बनाने की जरूरत है. टी20 वर्ल्ड कप इसी साल भारत की मेजबानी में खेला जाना है.

  • Share this:
कराची. पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस (Waqar Younis) ने शनिवार को कहा कि टीम टी20 वर्ल्ड कप समेत आगामी प्रतियोगिताओं के लिए तेज गेंदबाजों का एक मजबूत पूल बनाने की कोशिश में जुटी है.  टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन इसी साल भारत में अक्टूबर-नवंबर में होना है. इसको ध्यान में रखकर टीमें अपनी तैयारियां भी कर रही हैं. भारत में फिलहाल आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है.

वकार ने कहा, ‘पाकिस्तान सुपर लीग के स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ियों को आराम मिला, इसलिए उनके लिए थकान कोई समस्या नहीं है लेकिन हम उनके साथ बैठकर चर्चा करेंगे.’ उन्होंने कहा, ‘निश्चित रूप से हम अन्य गेंदबाजों को भी देखेंगे क्योंकि हमें आगामी सीरीज और विश्व टी20 सहित अन्य टूर्नामेंट के लिए कुछ तेज गेंदबाजों का पूल बनाने की जरूरत है.’

इसे भी पढ़ें, जम्मू के पेसर युद्धवीर बोले, जहीर खान ने नीलामी में नाम पुकारा तो आंसू आ गए थे

दिग्गज तेज गेंदबाजों में शुमार वकार ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका में वनडे और टी20 सीरीज जीतना पाकिस्तान टीम के लिए बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने साथ ही बताया कि पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट बाएं हाथ के पेसर शाहीन शाह अफरीदी को जिम्बाब्वे में होने वाले आगामी मैचों से आराम देने पर विचार कर रहा है. शाहीन लगातार सीरीज में खेल रहे हैं और उन्हें ब्रेक ना देने के चलते पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट का आलोचना का सामना भी करना पड़ा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज