Copa America: आयोजकों की आलोचना करना खिलाड़ी को पड़ा महंगा, निलंबित होने के साथ ही लगा भारी जुर्माना

बोलिविया के एक स्ट्राइकर मार्शेलो मार्टिंस को एक मैच के लिये निलंबित कर दिया गया है (AP)

कोनमेबोल के अनुशासन आयोग ने बोलिविया के एक स्ट्राइकर मार्शेलो मार्टिंस को चेताया कि गलती दोहराने पर प्रतिबंध एक साल का किया जा सकता है.

  • Share this:
    ला पाज ( बोलिविया ). ब्राजील में खेले जा रहे कोपा अमेरिका (Copa America) फुटबॉल टूर्नामेंट की आलोचना करने वाले बोलिविया के एक स्ट्राइकर मार्शेलो मार्टिंस (Marcelo Martins) को कोनमेबोल ( दक्षिण अमेरिका फुटबॉल परिसंघ ) ने एक मैच के लिये निलंबित करके 20 हजार डॉलर का जुर्माना ठोक दिया.

    कोनमेबोल के अनुशासन आयोग ने मार्टिंस को चेताया कि गलती दोहराने पर प्रतिबंध एक साल का किया जा सकता है. बोलिविया फुटबॉल संघ ने ट्विटर पर इस प्रतिबंध की निंदा की.अ मार्टिंस समेत बोलिविया के तीन खिलाड़ी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाये गए थे . उन्होंने सोशल मीडिया पर कोनमेबोल की निंदा करते हुए कहा था कि इस सभी के लिये शुक्रिया कोनमेबोल.

    यह भी पढ़ें : 

    मिल्खा सिंह को पाकिस्तान के तानाशाह ने दी थी फ्लाइंग सिख की उपाधि, बंटवारे का दर्द भूलकर लाहौर में दौड़े थे

    मिल्खा सिंह: विभाजन में माता-पिता की हत्‍या, शरणार्थी कैंप में रहने को मजबूर, फिर ऐसे बने फ्लाइंग सिख

    सारी गलती आपकी है. कोई मर गया तो आप क्या करोगे. आपके लिये सिर्फ पैसा मायने रखता है. खिलाड़ियों की जिंदगी की कोई कीमत है या नहीं . उन्होंने बुधवार को माफी मांग ली थी और इसके लिये अपनी कम्युनिकेशन टीम को दोषी ठहराया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.