बंगाल के क्रिकेटरों का कोविड-19 टीकाकरण शुरू, CAB ने चलाया अभियान

CAB ने 45 साल से अधिक उम्र के अपने अंपायरों, स्कोरर और पर्यवेक्षकों के लिए भी टीकाकरण अभियान शुरू किया था. (Twitter)

BCCI के अध्यक्ष रहे जगमोहन डालमिया की 81वीं जयंती पर बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) अपने क्रिकेटरों के लिए कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया है. इसके लिए कैब ने अपोलो अस्पताल और एएमआरआई अस्पताल से हाथ मिलाया है.

  • Share this:
    कोलकाता. बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) ने रविवार को अपने क्रिकेटरों के लिए कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया. ऐसा घरेलू क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष जगमोहन डालमिया की 81वीं जयंती के मौके पर किया गया जो भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष भी रह चुके थे. कैब ने अपोलो अस्पताल और एएमआरआई अस्पताल से टीकाकरण अभियान के लिए गठजोड़ किया है.

    इसमें 18 से 45 साल के ग्रुप के 120 खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का टीका लगाया जाएगा. कैब अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने एक बयान में कहा, ‘यह जगजाहिर है कि डालमिया हमेशा अपने क्रिकेटरों के स्वास्थ्य को अपनी प्राथमिकता समझते थे. इसलिए हमने सोचा कि आज उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें श्रृद्धांजलि देने के लिए बंगाल के खिलाड़ियों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करने का तरीका अच्छा होगा.’

    इसे भी पढ़ें, IPL 2021: ऑस्ट्रेलिया के टॉप-10 खिलाड़ियों ने बचे मैच नहीं खेले तो उन्हें 41 करोड़ का नुकसान

    उन्होंने कहा, ‘अलग-अलग आयु वर्ग के ग्रुप में बंगाल के काफी खिलाड़ियों का टीकाकरण किया गया.’ इससे पहले कैब ने 45 साल से अधिक उम्र के अपने अंपायरों, स्कोरर और पर्यवेक्षकों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया था. इसकी शुरुआत 30 अप्रैल को की गई थी. वहीं, बंगाल क्रिकेट को कवर करने वाले पत्रकारों को भी टीका लगाया गया था. ईडन गार्डन्स में चक्रवाती तूफान से बचाव के तौर पर शेल्टर सेंटर भी बनाया गया है.