लाइव टीवी

हरभजन सिंह ने की जोंटी रोड्स की खिंचाई, पूछा-रांची टेस्ट खेलोगे? मिला ये मजेदार जवाब

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 12:15 PM IST
हरभजन सिंह ने की जोंटी रोड्स की खिंचाई, पूछा-रांची टेस्ट खेलोगे? मिला ये मजेदार जवाब
भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह के सवाल का जोंटी रोड्स ने भी मजेदार जवाब दिया. (FILE PHOTO)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) दक्षिण अफ्रीका (South AFrica) के खिलाफ शुरुआती दोनों टेस्ट जीतकर तीन मैचों की सीरीज में अजेय बढ़त बना चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 12:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की क्रिकेट टीम अपने बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही है. भारत के खिलाफ उसे तीन मैचों की सीरीज के पहले दोनों मुकाबलों में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. वहीं अब दोनों टीमों की भिड़ंत रांची में शनिवार 19 अक्टूबर से होने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट में होगी. हालांकि अभी तक दक्षिण अफ्रीका का प्रदर्शन ऐसा नहीं रहा है, जिससे ये उम्मीद की जा सके कि मेहमान टीम बाजी पलटने में कामयाब रहेगी. हालांकि अब इसे लेकर टीम इंडिया (Team India) के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी दक्षिण अफ्रीकी टीम पर तंज कसा है. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) से पूछा है कि क्या वह रांची टेस्ट खेलेंगे.

दरअसल, जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो दक्षिण अफ्रीकी जर्सी पहने हुए नजर आ रहे हैं. इसके कैप्‍शन में उन्होंने लिखा है, 'हरी और सुनहरी जर्सी दोबारा पहनकर अच्छा लग रहा है. फिर भले ही ये विज्ञापन की शूटिंग के लिए ही क्यों न हो.' इस पर हरभजन (Harbhajan Singh) ने जोंटी रोड्स की खिंचाई करने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई. हरभजन ने कहा, 'क्या आप रांची टेस्ट में खेल सकते हैं? साउथ अफ्रीका को अच्छी बल्लेबाजी की जरूरत है.' हालांकि जोंटी ने भी हरभजन को मजेदार जवाब दिया. जोंटी ने लिखा, 'साउथ अफ्रीका को मुझसे कहीं ज्यादा की जरूरत है.'



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Feels good to be back in the green and gold, even if it is only for a shoot at the iconic #mehboobstudio in Mumbai #stillflying


A post shared by Jonty Rhodes (@jontyrhodes8) on






सीरीज में 2-0 से आगे है टीम इंडिया
विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टेस्ट में 203 रनों से जीत दर्ज की थी. उसके बाद पुणे में खेले गए दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया (Team India) ने एक पारी और 137 रन से जीत हासिल की. पुणे टेस्ट में मिली जीत के साथ ही टीम ने सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया. ये घरेलू जमीन पर टीम इंडिया की लगातार 11वीं टेस्ट सीरीज जीत है. इससे पहले का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के नाम था, जिसने घरेलू जमीन पर लगातार 10 टेस्ट सीरीज जीती थी. भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पहले स्‍थान पर है. टीम ने चैंपियनशिप में अभी तक चार मैच खेले हैं और सभी में जीत दर्ज की है. भारतीय टीम के 200 अंक हैं. वहीं, न्यूजीलैंड दूसरे और श्रीलंका की टीम तीसरे स्‍थान पर है.

हेड कोच रवि शास्‍त्री पर पूछा सवाल तो सौरव गांगुली ने कसा तंज, दिया ये बड़ा बयान

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा कैसे मनाएंगे करवाचौथ? जानिए कहां रहेंगे इस दिन!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...