रानू मंडल जैसी सुरीली है इन क्रिकेटरों की आवाज, इनकी सिंगिंग के लाखों लोग दीवाने...देखें Video

News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 3:49 PM IST
रानू मंडल जैसी सुरीली है इन क्रिकेटरों की आवाज, इनकी सिंगिंग के लाखों लोग दीवाने...देखें Video
रानू मंडल जैसी सुरीली है इन क्रिकेटरों की आवाज, इनकी सिंगिंग के लाखों लोग दीवाने...देखें Video

इन दिनों सोशल मीडिया पर रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज ने तहलका मचा रखा है. वैसे आपको बता दें रानू मंडल जैसे सुर ये 4 बड़े क्रिकेट खिलाड़ी भी लगाते है, उनके सुरों के लाखों लोग दीवाने हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2019, 3:49 PM IST
  • Share this:
रानू मंडल (Ranu Mondal)...वो महिला जो कभी कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर गाती थी और आज वो हिंदुस्तान के हर घर में छाई हुई. देश के हर गली और नुक्कड़ में...सोशल मीडिया में...हर ओर रानू मंडल का जलवा है. रानू मंडल को म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपनी आने वाली फिल्म में गाने का मौका दिया और उनके सुरों ने जैसे आग सी लगा दी. वैसे आपको बता दें रानू मंडल जैसे सुर कुछ क्रिकेटर्स भी लगाते हैं. इनकी आवाज के दुनिया में लाखों लोग दीवाने हैं. आइए आपको बताते हैं कौन हैं वो क्रिकेटर जिनकी सिंगिंग ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है.

ब्रेट ली- अपनी तेज रफ्तार गेंदों से बल्लेबाजों के होश उड़ाने वाले ब्रेट ली (Brett Lee) मैदान के बाहर अपने गानों से लोगों में जोश भर देते हैं. बता दें ये पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज अबतक 27 गाने गा चुका है. साल 2000 में ब्रेट ली का Can't Bowl Can't Throw नाम का गाना आया था जिसने धूम मचा दी थी. ब्रेट ली ने आशा भोंसले के साथ भी हिंदी गाना गाया है.


शेन वॉटसन- ऑस्ट्रेलिया के ही पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) भी एक विस्फोटक बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक अच्छे सिंगर और गिटारिस्ट भी हैं. वॉटसन के गाने और गिटार की धुन सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हुई हैं.



एबी डीविलियर्स- साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) के नाम वनडे क्रिकेट में सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड तो है ही लेकिन इसके साथ वो अपने सुरों से भी धूम मचा चुके हैं. एबी डीविलियर्स ने अपने दोस्त एंपी डु प्रीज के साथ मिलकर Maak Jou Drome Waar गाना गाया था जिसने डीविलियर्स के एक और टैलेंट को दुनिया के सामने ला खड़ा किया था.

Loading...

हेनरी ओलंगा- जिम्बाब्वे के पूर्व तेज गेंदबाज हेनरी ओलंगा (Henry Olonga) एक बेहतरीन गेंदबाज तो थे ही लेकिन इसके साथ वो एक जबर्दस्त सिंगर भी हैं. हाल ही में ओलंगा ऑस्ट्रेलिया गॉट टैलेंट में नजर आए थे जहां उन्होंने अपनी आवाज से जजों को अपना दीवाना बना दिया था.


पिता ने करगिल युद्ध में पाकिस्तान को सिखाया सबक, बेटा है धोनी जैसा विकेटकीपर और मैच फिनिशर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 3:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...