INDvsPAk : भारत-पाकिस्तान मैच चल रहा था, स्टेडियम में ये लोग खा गए 41 किलो बिस्किट!

टेलीग्राफ स्पोर्ट्स के क्रिकेट लेखक निक हॉल्ट ने ट्वीट कर बताया कि भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान मीडिया सेंटर में करीब 41 किलो बिस्किट खाए गए.

News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 1:47 PM IST
INDvsPAk : भारत-पाकिस्तान मैच चल रहा था, स्टेडियम में ये लोग खा गए 41 किलो बिस्किट!
मीडिया सेंटर भारत-पाक मैच की कवरेज करने में जोरशोर से जुटे थे मीडियाकर्मी. (फोटो-AP/Aijaz Rahi)
News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 1:47 PM IST
वर्ल्ड कप 2019 के सबसे बड़े मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को डकवर्थ लुइस नियम से 89 रन से हरा दिया. यह मुकाबला बारिश के कारण कई बार बाधित हुआ और आखिर में बारिश के चलते ही पूरा नहीं हो सका. ऐसे में नतीजा डकवर्थ लुइस नियम से निकाला गया, जिसमें टीम इंडिया ने आराम से बाजी मार ली.

पाकिस्तान ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया था. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 336 रन बनाए थे. जवाब में बारिश के चलते पाकिस्तान को संशोधित लक्ष्य मिला. पाक को 40 ओवर में 302 रन बनाने का लक्ष्य मिला, लेकिन टीम 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी.



मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में एक ओर जहां ये मुकाबला खेला जा रहा था, वहीं स्टेडियम के मीडिया सेंटर में भी गहमागहमी तेज थी. हर कोई भारत-पाक मुकाबले की बढ़िया से बढ़िया कवरेज करने में लगा था. मगर इस दौरान मीडिया सेंटर में बैठे एक पत्रकार ने दिलचस्प खुलासा किया है.

दरअसल, टेलीग्राफ स्पोर्ट्स के क्रिकेट लेखक निक हॉल्ट ने ट्वीट कर बताया कि भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान मीडिया सेंटर में करीब 41 किलो बिस्किट खाए गए. हालांकि उन्होंने इसकी वजह नहीं बताई है. लेकिन लगता है कि पत्रकार भारत-पाक मैच के बीच में उठकर नहीं जाना चाहते थे ताकि किसी अहम लम्हे की कवरेज करने से वे चूक न जाएं.

सरफराज ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दी धमकी, अकेला नहीं जाऊंगा पाकिस्तान!

वर्ल्ड कप 2019 में भारत के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तानी टीम में खलबली मच गई है. जहां पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर टीम की आलोचना कर रहे हैं, वहीं पाक क्रिकेट प्रशंसक भी बेहद गुस्से में हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद की तो बहुत ही ज्यादा आलोचना की जा रही है.

दरअसल, भारत के खिलाफ करारी हार के बाद सरफराज अहमद समेत पूरी पाकिस्तान टीम को प्रशंसकों की भारी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. इसी के बाद सरफराज ने टीम के साथी खिलाड़ियों को चेतावनी देते हुए यहां तक कह दिया कि अगर टीम वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन जारी रखती है तो फिर खिलाड़ी याद रखें कि मैं अकेला पाकिस्तान नहीं लौटूंगा, बल्कि पूरी टीम को लोगों की नाराजगी का सामना करना होगा.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...