जीत के लिए 1 गेंद में चाहिए थे 6 रन, मैदान पर हुआ कुछ ऐसा कि सब हो गए हैरान

अमित नाम के ट्विटर यूजर ने क्रिकेट मैच का एक वीडियो शेयर किया है. मैच में आखिरी ओवर की अंतिम गेंद फेंकी जानी है. बैटिंग वाली टीम को जीत के लिए 6 रनों की जरूरत है.

News18Hindi
Updated: January 9, 2019, 10:46 PM IST
जीत के लिए 1 गेंद में चाहिए थे 6 रन, मैदान पर हुआ कुछ ऐसा कि सब हो गए हैरान
गेंदबाज ने डाली 6 व्हाइट बॉल
News18Hindi
Updated: January 9, 2019, 10:46 PM IST
क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है. क्रिकेट मैच के दौरान अक्सर ये बात कही जाती है कि जब तक अंतिम गेंद न गिर जाए तब तक मैच के निर्णय को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता. क्रिकेट में हारी हुई बाजी कब जीत में बदल जाए और सामने नजर आने वाली जीत कब हार में बदल जाए कुछ नहीं कहा जा सकता. इंटरनेट पर इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीम जीते हुए मैच को हारती नजर दिखी. लेकिन जिस तरह से ये टीम हारी है, उसने सबको हैरान कर रखा है.

ट्विटर पर अमित नाम के यूजर ने मुंबई के स्थानीय क्रिकेट मैच का एक वीडियो शेयर किया है. मैच में आखिरी ओवर की अंतिम गेंद फेंकी जानी थी. बैटिंग वाली टीम को जीत के लिए 6 रनों की जरूरत थी. इस मैच में इसके बाद जो हुआ उससे सभी हैरान रह गए. गेंदबाज ने लगातार 6 गेंदें फेंकी जो सारी ऑफ स्टंप के इतनी बाहर थी कि अंपायर ने व्हाइट करार दे दिया और बैटिंग वाली टीम एक गेंद शेष रहते मैच जीत गई. देखिए वीडियो-



बता दें कि ये मैच 5-5 ओवर का था. वीडियो में जो टीम बैटिंग कर रही है उसने अंतिम गेंद तक 4 विकेट पर 70 रन बना लिए थे और अंतिम गेंद पर उन्हें 6 रनों की जरूरत थी. हालांकि उन्हें आखिरी गेंद से पहले ही मैच जीत लिया. ट्विटर पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ट्विटर यूजर्स इस बात से हैरान हैं कि बॉलर ने हर गेंद बल्लेबाज से इतनी दूर क्यों फेंकी? हालांकि क्रिकेट को जानने वाले यूजर्स का कहना है कि ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है.
Loading...

ये भी पढ़ें: IPL के सामने कहीं नहीं ठहरता है पाक का PSL, उनादकट की कीमत में खरीदी जा सकती है पूरी टीम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर