अपना शहर चुनें

States

सात साल के इस मिस्ट्री गेंदबाज ने जीता दिल, VIDEO हो रहा वायरल

सात साल के मदद अब्बास की बॉलिंग को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.
सात साल के मदद अब्बास की बॉलिंग को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक सात साल के बच्चे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह बच्चा बॉलिंग कर रहा है और इसकी गेंदबाजी को लोग मिस्ट्री बता रहे हैं. यह बच्चा मिस्ट्री बॉल के जरिये गिल्लियां उड़ा देता है. इस छोटी-सी उम्र में इतनी खतरनाक बॉलिंग देखकर सभी लोग हैरान हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 9:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक सात साल के बच्चे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह बच्चा बॉलिंग कर रहा है और इसकी गेंदबाजी को लोग मिस्ट्री बता रहे हैं. यह बच्चा मिस्ट्री बॉल के जरिये गिल्लियां उड़ा देता है. इस छोटी-सी उम्र में इतनी खतरनाक बॉलिंग देखकर सभी लोग हैरान हैं. इस बच्चे की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. साथ ही इसे भारतीय क्रिकेट टीम के भविष्य का खतरनाक गेंदबाज बताया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि यह सात साल का बच्चा नेट्स पर गेंदबाजी का अभ्यास कर रहा है. वो रन अप लेते हुए आता है और बाहर की तरफ गेंद डालता है. गेंद ठप्पा खाकर साधा स्टम्प्स पर जाकर लगती है. इस बच्चे की गेंद किसी मिस्ट्री बॉल की तरह हैं, जिसे कई लोग समझने की कोशिश में लगे हुए हैं.

नर्वस थे पहला मैच खेल रहे विरोधी बल्लेबाज कैमरून, मिला राहुल का ‘सहारा’, कहा- इसे जिंदगीभर याद रखूंगा



इस बच्चे का नाम मदद अब्बास बताया जा रहा है. इस वीडियो को मदद अब्बास लेग स्पिनर नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. यूजर्स इसपर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं और लाइक भी कर रहे हैं.



बता दें कि यह वीडियो 6 नवंबर को शेयर किया गया था. अबतक इस वीडियो को लाखों विव्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस बच्चे के बैटिंग स्टाइल को काफी पसंद कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज