पाकिस्तान में टी20 टूर्नामेंट में 9 खिलाड़ियों, 3अधिकारियों ने तोड़ा 'बायो-बबल'

पीसीबी के 'हाई परफॉर्मेंस सेंटर' के निदेशक नदीम खान ने इस पूरी तरह अस्वीकार्य बताया.
पीसीबी के 'हाई परफॉर्मेंस सेंटर' के निदेशक नदीम खान ने इस पूरी तरह अस्वीकार्य बताया.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने शुक्रवार को कहा कि नौ खिलाड़ियों और तीन अधिकारियों ने रावलपिंडी में चल रहे राष्ट्रीय टी20 कप के दौरान 'बायो-बबल' (Bio Bubble) का उल्लघंन किया.

  • Share this:
कराची. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने शुक्रवार को कहा कि नौ खिलाड़ियों और तीन अधिकारियों ने रावलपिंडी में चल रहे राष्ट्रीय टी20 कप के दौरान 'बायो-बबल' (Bio Bubble) का उल्लघंन किया. इन क्रिकेटरों में राष्ट्रीय टीम के कुछ खिलाड़ी भी शामिल हैं.

रावलपिंडी में होटल में कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लघंन से नाराज पीसीबी ने कहा कि भविष्य में अगर कोई खिलाड़ी या अधिकारी 'बायो-बबल' का उल्लंघन करता है तो उसे टूर्नामेंट से तुरंत बाहर कर दिया जाएगा.

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने हवा में लपका ऐसा कैच, खुला रह गया ट्रेंट बोल्ट का मुंह- VIDEO



पीसीबी ने खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए, लेकिन मीडिया खबरों के अनुसार फखर जमां, इमाम उल हक, खुर्रम मंजूर, मोहम्मद हफीज, राशिद खान, बासित अली, कामरान अकमल, सोहेल खान, अब्दुल रज्जाक, अनवर अली, यासिर शाह और उस्मान शिनवारी ये खिलाड़ी हैं.
पीसीबी के 'हाई परफॉर्मेंस सेंटर' के निदेशक नदीम खान ने इस पूरी तरह अस्वीकार्य बताया. उन्होंने कहा, ''पीसीबी परेशान और निराश है कि कुछ सीनियर खिलाड़ी और अधिकारियों ने राष्ट्रीय टी0 कप के दौरान जैविक रूप से सुरक्षित बबल का उल्लघंन किया. इससे उन्होंने टूर्नामेंट की साख और अपने साथियों के स्वास्थ्य को खतरे में डाल दिया.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज