लाइव टीवी

शर्मनाक हार के बाद लाहौर असेंबली में जोरदार हंगामा, मिस्बाह से लेकर सरफराज तक...

News18Hindi
Updated: October 11, 2019, 3:09 PM IST
शर्मनाक हार के बाद लाहौर असेंबली में जोरदार हंगामा, मिस्बाह से लेकर सरफराज तक...
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद बतौर कप्तान तो विफल हो ही रहे हैं, बल्ले से भी योगदान नहीं दे पा रहे हैं. (AP)

पाकिस्तान (Pakistan) को अपनी ही जमीन पर श्रीलंका (Sri Lanka) की कमजोर टीम के खिलाफ टी-20 सीरीज में 0-3 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2019, 3:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) की टीम ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ सीरीज से पहले तक अपने पिछले 33 में से 29 टी-20 मैचों में जीत दर्ज की थी. मगर श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में सूपड़ा साफ होना पाक क्रिकेट टीम को काफी महंगा पड़ता दिख रहा है. दरअसल, श्रीलंका ने पाकिस्तान को टी-20 सीरीज (T20 Series) में 3-0 की शिकस्त दी थी. पाकिस्तान की ये हार इसलिए भी बेहद शर्मनाक है क्योंकि श्रीलंकाई टीम अपनी दूसरी पंक्ति के खिलाड़ियों के साथ इस दौरे पर पहुंची थी. बावजूद इसके पाकिस्तान की मजबूत टीम को इस करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा.

टी-20 रैंकिंग में आठवें नंबर की टीम के हाथों क्लीन स्वीप होने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) में सड़क से लेकर संसद तक कोहराम मचा हुआ है. जहां सड़क पर पाकिस्तान क्रिकेट प्रेमी कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) के खिलाफ प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं, वहीं संसद में भी ये मुद्दा गूंजने लगा है. खिलाड़ियों से लेकर टीम के नए हेड कोच और मुख्य चयनकर्ता की दोहरी जिम्मेदारी निभा रहे पूर्व क्रिकेटर मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) भी आलोचकों के निशाने पर हैं. अब ये खबर भी सामने आ रही है कि श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ घटिया प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की विधानसभा में एक प्रस्ताव पेश किया गया है, जिसमें सरफराज अहमद को कप्तानी से हटाने की मांग की गई है.



सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की कप्तानी छीनने का ये प्रस्ताव मुस्लिम लीग-नवाज के विधायक मलिक इकबाल जहीर ने पेश किया है. प्रस्ताव में कहा गया है कि पंजाब विधानसभा श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टी-20 सीरीज में पाकिस्तान (Pakistan) के सफाए पर गहरे अफसोस और गुस्से का इजहार करती है. इसमें कहा गया है कि टी-20 की नंबर वन टीम पाकिस्तान अपने से कहीं कम रैंकिंग वाली टीम से हार गई. इस शिकस्त के कारण पाकिस्तानी कौम में गम व गुस्सा है. प्रस्ताव में मांग की गई है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख श्रीलंका के हाथों मिली इस एकतरफा हार की जांच कराएं. साथ ही, इसके बाद अब सरफराज को क्रिकेट टीम के कप्तान पद से तुरंत हटाया जाए.
Loading...

शतक बनाने के लिए कुछ दिन से इडली, चटनी और सांबर खा रहे हैं मयंक अग्रवाल

हार से गुस्साए पाकिस्तानी फैंस ने 'कप्तान सरफराज अहमद' के मुंह पर मारा तमाचा, VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 9:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...