कोच के इंटरव्यू में भी सामने आया विराट-रोहित का झगड़ा, कपिल देव ने पूछा ये सवाल

News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 6:30 PM IST
कोच के इंटरव्यू में भी सामने आया विराट-रोहित का झगड़ा, कपिल देव ने पूछा ये सवाल
वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत को मिली हार के बाद से ही दोनों के बीच मन मुटाव की खबरें आने लगी थी

कोच के इंटरव्यू में उम्मीदवारों से विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच कथित लड़ाई को सुलझाने के बारे में सवाल पूछा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2019, 6:30 PM IST
  • Share this:
आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल (ICC World Cup Semifinal) में भारत की हार के बाद से ही विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच मन मुटाव की खबरें आने लगी थी. हालांकि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इन सभी बातों को अफवाह करार दिया था. लेकिन एक बार फिर दोनों दिग्गजों के बीच बनी खाई नजर आने लगी. मुंबई में बीसीसीआई (BCCI) के मुख्यालय में टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए हुए इंटरव्यू में भी यह झगड़ा सामने आया.

मुख्य कोच पद के एक उम्मीदवार ने खुलासा किया है कि इंटरव्यू में उनसे भारतीय कप्तान और उप कप्तान के बीच क‌थित लड़ाई के बारे में पूछा गया था. उम्मीदवार ने कहा कि उनसे पूछा गया कि वह कैसे इस लड़ाई को सुलझाएंगे.

विराट कोहली ने रोहित शर्मा केे साथ अपनी लड़ाई को अफवाह करार दिया था


रवि शास्त्री बोले- ऐसी नौबत आई तो करेंगे बीच-बचाव

मिड डे की खबर के अनुसार हालांकि इस उम्मीदवार को यह पद नहीं मिल पाया और रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) वापस से टीम इंडिया के मुख्य कोच बने. इस उम्मीदवार ने इस सवाल का जवाब देते हुए  क्रिकेट सलाहकार समिति को कहा कि उनके बीच इस तरह की  कोई लड़ाई नहीं है और कोहली भी इसे सबके सामने नकार चुके हैं. उन्होंने कहा कि इसलिए वह नहीं जानते कि  इस सवाल का जवाब कैसे दें, लेकिन ऐसा होने पर वह उसी समय इस मामले में कूदेंगे और इसे और गहरा बनाने की इजाजत नहीं देंगे. वह बीसीसीआई को भी इस मामले में शामिल करेंगे, क्योंकि वह ड्रेसिंग रूम का माहौल खुशनुमा और अच्छा बनाना चाहते हैं. उन्होंने साथ ही कहा भी कि  यदि ऐसा कुछ है तो मौजूदा कोच इसे क्यों नहीं सुलझा सकते?

खबर के अनुसार न्यूजीलैंड (New Zealand) के माइक हसन और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के टॉम मूडी के नीचे रेटिंग मिलने से भारतीय कोच निराश हैं. टीम के मुख्य कोच पद के लिए रवि शास्‍त्री सहित पांच लोगों ने आवेदन किया था. जिसमें शास्‍त्री, हसन, मूडी के अलावा रॉबिन सिंह और लालचंद सिंह राजपूत भी शामिल थे.

ये भी पढ़ें-
Loading...

नाडा ने मानी BCCI की शर्त, दिलीप ट्रॉफी से शुरू होगा टेस्ट


'नेक गार्ड पहनना अनिवार्य होने पर नहीं होगी हैरानी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...