...2025 में पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप खेलेंगे विराट कोहली? जानिए पाक की इस करतूत का सच

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 4:46 PM IST
...2025 में पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप खेलेंगे विराट कोहली? जानिए पाक की इस करतूत का सच
वीडियो में कमेंटेटर कहते हैं कि पाकिस्तान के पास दो खास बल्लेबाज हैं. बाबर आजम और विराट कोहली (Virat Kohli).

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान की ओर से विराट कोहली (Virat Kohli) टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेलते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2019, 4:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आपके पास भी भारतीय टीम (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की कोई तस्वीर हरी यानी पाकिस्तानी जर्सी में आए तो हैरान न हों. दरअसल, ये पाकिस्तान की नई करतूत है, जिसका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि विराट कोहली (Virat Kohli) साल 2025 में पाकिस्तान की ओर से क्रिकेट खेलते नजर आएंगे. अब आपके मन में भी कई तरह के सवाल उठ रहे होंगे. आखिर क्यों, क्या हो गया, कब, कैसे... तो हम आपको इन सारे सवालों के जवाब दे रहे हैं.

भारत के कड़े कदम से बौखलाया पाकिस्तान
भारत ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने जैसे जो कड़े कदम उठाए थे, उसके बाद से ही पाकिस्तान बौखला गया है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत पर परमाणु हमला करने तक की धमकी दे डाली थी. परमाणु हमले को लेकर इमरान खान की गीदड़ भभकी के बाद पाकिस्तान के लोगों ने ख्याली पुलाव भी बनाने शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने तो दिन में सपने देखते हुए यहां तक सोचना शुरू कर दिया है कि पाकिस्तान परमाणु युद्ध में भारत को हरा देगा और उसके बाद विराट कोहली पाकिस्तानी टीम की ओर से क्रिकेट खेलेंगे.

आइए, आप भी सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देख लीजिए. पाकिस्तान में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.


Loading...



वीडियो में क्रिकेट मैच खेला जा रहा है. साल 2025 और टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप फाइनल. खिताबी मुकाबला भी पाकिस्तान की मेजबानी में श्रीनगर में खेला जा रहा है. पाकिस्तान के सामने इंग्लैंड की चुनौती है. कमेंटेटर कहते हैं, पाकिस्तान के पास दो खास बल्लेबाज हैं. बाबर आजम और विराट कोहली (Virat Kohli). इसके तुरंत बाद घर में बैठे एक परिवार को दिखाया जाता है, जो टीवी पर इस मैच को देख रहा है. तभी एक बच्ची बोलती है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ही मुकाबला जितवाएंगे.

virat kohli, pakistan cricket, cricket, bcci, india vs pakistan विराट कोहली, पाकिस्तान क्रिकेट, बीसीसीआई

virat kohli, india vs pakistan विराट कोहली, भारत बनाम पाकिस्तान

virat kohli, pakistan cricket, cricket, bcci, india vs pakistan विराट कोहली, पाकिस्तान क्रिकेट, बीसीसीआई

परिवार का एक दूसरा सदस्य कहता है कि पहले कोहली भारत के लिए खेलते थे. हैरान होकर पास में बैठा बच्चा पूछता है कौन इंडिया (India)? इस सवाल के बाद आदमी के चेहरे पर कुटिल मुस्कान आती है और फिर एक नक्‍शा आ जाता है. जिसमें भारत और बांग्लादेश में हरा रंग फैला हुआ है. इसका मतलब दोनों देशों पर पाकिस्तान का कब्जा हो गया. हालांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने पाकिस्तान का ही जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अभी तक पाकिस्तान में एक भी मैच नहीं खेले हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ कुल 13 मैच खेले हैं, जिसमें दो शतक सहित कुल 536 रन बनाए.

लाइव टेस्ट देखने के लिए 12 साल के बच्चे ने 4 साल तक कूड़ा उठाकर कमाए 1500 डॉलर

शेन वॉर्न ने बताया विराट से बेहतर, पोंटिंग बोले-जीनियस हैं स्टीव स्मिथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 4:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...