खेल

आकाश चोपड़ा ने किया कोहली का बचाव, कहा- रोहित शर्मा क्या RCB को IPL चैंपियन बना सकते हैं

आकाश चोपड़ा ने किया विराट कोहली की कप्तानी का बचाव(PHOTO- MI TWITTER)
आकाश चोपड़ा ने किया विराट कोहली की कप्तानी का बचाव(PHOTO- MI TWITTER)

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में कहा कि रोहित शर्मा अगर आईपीएल ट्रॉफी जीत रहे हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि विराट कोहली को भारतीय टीम की कप्तानी से हटा देना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2020, 7:31 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) का कप जैसे ही मुंबई इंडियंस के नाम हुआ, उसी वक्त एक बार फिर ये बहस शुरू हो गई कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम इंडिया की वनडे और टी20 टीम का कप्तान होना चाहिए. पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने तो यहां तक कह दिया कि रोहित शर्मा अगर भारत के कप्तान नहीं हैं तो इसमें टीम इंडिया का नुकसान है ना कि रोहित शर्मा का. हालांकि अब पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा विराट कोहली के समर्थन में खड़े हुए हैं. आकाश चोपड़ा ने फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट से ये सवाल पूछा है कि अगर रोहित शर्मा को आरसीबी का कप्तान बना दिया जाए तो क्या वो उसे चैंपियन बना सकते हैं?

आकाश चोपड़ा ने कहा- विराट कोहली खराब कप्तान नहीं
आकाश चोपड़ा ने फेसबुक वीडियो में अपनी राय रखते हुए कहा कि रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं इसका ये मतलब नहीं कि उन्हें टीम इंडिया का कप्तान बना देना चाहिए. आकाश चोपड़ा ने सवाल किया, 'विराट कोहली के पास जो आरसीबी की टीम है अगर उसे रोहित शर्मा को दे दिया जाए तो क्या वो 2,3,4 या पांच खिताब जीत पाएंगे जो मुंबई इंडियंस के पास हैं?'

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, 'इसमें कोई दो राय नहीं है कि रोहित शर्मा अच्छे कप्तान हैं. मैं उन्हें बेहद पसंद करता हूं, लेकिन क्या मुंबई इंडियंस की कामयाबी की तुलना टीम इंडिया से की जा सकती है. विराट कोहली की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो इसका मतलब ये नहीं कि इसमें कोहली की गलती है.'
रोहित शर्मा की चोट के सवाल पर भड़के सौरव गांगुली, कहा- लोग कुछ नहीं जानते, बकवास करते हैं  



रोहित शर्मा को कप्तान बनाने की मांग जोरों पर
बता दें रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं. वो पांच बार इस ट्रॉफी को जीत चुके हैं. वहीं बतौर खिलाड़ी वो 6 बार आईपीएल जीतने वाले खिलाड़ी हैं जो कि एक रिकॉर्ड है. रोहित शर्मा की कप्तानी के गौतम गंभीर ही नहीं कई विदेशी खिलाड़ी भी कायल हैं. हाल ही में पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रोहित शर्मा को टी20 का तेज और चालाक कप्तान बताया था जबकि उन्होंने विराट कोहली को धीमा कप्तान कहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज