• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET AAKASH CHOPRA BIG STATEMENT ON MS DHONI CHENNAI SUPER KINGS RETAIN IPL 2022

एमएस धोनी खुद चेन्नई सुपरकिंग्स से अलग हो जाएंगे, आकाश चोपड़ा का दावा

एमएस धोनी खुद को चेन्नई सुपरकिंग्स से अलग कर देते हैं. (PTI)

IPL 2022 में खिलाड़ियों की नए सिरे से बोली होगी जिसमें टीमों के पास अपने दिग्गज खिलाड़ियों को रीटेन करने का विकल्प होगा, आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने दावा किया है कि धोनी (MS Dhoni) खुद चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में रीटेन नहीं होना चाहेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को अकसर अपनी बेबाक राय के लिए जाना जाता है. आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2022 से पहले एक बड़ी बात ही है. आकाश चोपड़ा का कहना है कि अगले साल होने वाली मेगा ऑक्शन में एमएस धोनी (MS Dhoni) खुद चेन्नई सुपरकिंग्स में रीटेन नहीं होना चाहेंगे. आकाश चोपड़ा ने कहा कि भले ही टीम उन्हें अपने साथ बरकरार रखना चाहेगी लेकिन धोनी उन्हें ऐसा करने से रोक सकते हैं.

    आकाश चोपड़ा ने यूट्यूब पर अपने वीडियो में कहा, 'रीटेन करने वालों की लिस्ट में चेन्नई सुपरकिंग्स एमएस धोनी को बिलकुल सबसे ऊपर रखेगी. लेकिन अगर आप धोनी से पूछेंगे तो वो खुद ही बोल देंगे कि आप मुझे टीम में रीटेन क्यों कर रहे हैं. वो टीम के साथ अगले तीन सालों तक नहीं रहने वाले. वो उनपर इतना सारा पैसा लगाकर क्यों फंसाना चाहते हैं. सीएसके और धोनी काफी हद तक एक ही हैं.' आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, 'अगर किसी भी खिलाड़ी को रीटेन नहीं करने का नियम आए तो फिर सीएसके धोनी को रीटेन नहीं करने के लिए बिलकुल सहमत रहेगी.'

    बता दें एमएस धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपरकिंग्स ने तीन आईपीएल खिताब जीते हैं. साथ ही महज एक बार ऐसा हुआ है जब टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई. धोनी जैसा कप्तान चेन्नई को मिलना नामुमकिन है, ऐसे में शायद ये फ्रेंचाइजी धोनी पर जरूर दांव खेलेगी.

    WTC Final: न्यूजीलैंड को बुमराह-शमी से ज्यादा जडेजा-अश्विन से खौफ, हेनरी निकोल्स ने जताया डर 



    जडेजा और दीपक चाहर को भी टीम में बरकरार रखेगी चेन्नई!
    आकाश चोपड़ा ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स रवींद्र जडेजा और दीपक चाहर को भी अपनी टीम में बरकरार रखना चाहेगी. टीम धोनी के साथ जडेजा को रीटेन करेगी. वहीं तेज गेंदबाज दीपक चाहर को वो आरटीएम कार्ड इस्तेमाल कर टीम के साथ रख सकती है.