खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने खड़े किए चेन्नई सुपरकिंग्स पर सवाल, कह दी ये बड़ी बात!

    आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपरकिंग्स को दी ये सलाह
    आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपरकिंग्स को दी ये सलाह

    इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने 10 में से 7 मैच गंवाए हैं और वो अंक तालिका में आखिरी पायदान पर है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 23, 2020, 9:49 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings)  के बीच मुकाबले से पहले आकाश चोपड़ा ने मैच से पहले एक बड़ी बात कही है. अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर चेन्नई सुपरकिंग्स अपनी टीम में एक बदलाव करती है तो वो जीत के ट्रैक पर लौट सकती है. आकाश चोपड़ा ने कहा कि ये मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए करो या मरो की तरह है. हालांकि चोपड़ा ने ये भी माना कि अब अगर चेन्नई अपने बचे हुए चारों मैच जीत भी गई तो उसकी किस्मत दूसरी टीमों की हार-जीत पर निर्भर करेगी. आकाश चोपड़ा ने वीडियो में चेन्नई सुपरकिंग्स के दमखम पर भी सवाल खड़े किये. उन्होंने सवाल किया कि क्या चेन्नई की टीम मजबूत मुंबई को मात दे पाएगी? क्या चेन्नई अपने बचे हुए मैच जीत पाएगी?

    आकाश चोपड़ा ने क्या कहा?
    आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अब करो या मरो की जंग है, हालांकि अब भविष्य उनके हाथ में नही रहां. अगर चेन्नई चारों मैच जीत भी जाए तो फिर बात नेट रनरेट पर आएगी. लेकिन क्या ये टीम चारों मैच जीत सकती है, क्या ये टीम मुंबई इंडियंस को हरा पाएगी?'


    IPL 2020: जेब में लकड़ी लेकर घूमता है ये खिलाड़ी, दोस्त की अंग्रेजी से है परेशान



    आकाश चोपड़ा की चेन्नई सुपरकिंग्स को सलाह
    आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपरकिंग्स को सलाह दी कि वो केदार जाधव को प्लेइंग इलेवन से बाहर करें और नारायण जगदीन को मौके दें. आकाश चोपड़ा ने कहा, 'मेरी नजर में चेन्नई अगर युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहती है तो उन्हें नारायण जगदीशन को मौका देना चाहिए. साथ ही मैं ये कहना चाहूंगा कि केदार जाधव की जगह चेन्नई को एक अतिरिक्त गेंदबाज को मौका देना चाहिए. चेन्नई की टीम को आने वाले मैचों में टीम को बरकरार रखना चाहिए.' बता दें हाल ही में धोनी ने चेन्नई के युवा खिलाड़ियों के खिलाफ अजीबोगरीब बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि चेन्नई के युवा खिलाड़ियों में वो आग नहीं दिखाई दी, इसलिए उन्हें मौका नहीं मिला.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज