धोनी पर सवाल उठाने वाले गौतम गंभीर को दिया आकाश चोपड़ा ने करारा जवाब, फैंस बने मुरीद

धोनी पर सवाल उठाने वाले गौतम गंभीर को दिया आकाश चोपड़ा ने करारा जवाब, फैंस बने मुरीद
आकाश चोपड़ा ने गौतम गंभीर को दिया जवाब

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने हाल ही में कहा था कि धोनी (MS Dhoni) ने भारत को उतने मैच विनर नहीं दिये जितने सौरव गांगुली देकर गए थे.

  • Share this:
नई दिल्ली. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने हाल ही में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी पर बड़ा बयान दिया था, जिससे कई फैंस सहमत नहीं थे. गौतम गंभीर का कहना था कि सौरव गांगुली ने भारत को धोनी से ज्यादा मैच विनर दिये. इस बात पर फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें खूब जवाब दिये थे. अब आकाश चोपड़ा ने भी गौतम गंभीर को इस मुद्दे पर जवाब दिया है और उन्होंने दो टूक कह दिया है कि वो धोनी पर गौतम गंभीर की राय से बिलकुल भी सहमत नहीं हैं.

आकाश चोपड़ा ने की धोनी की तारीफ
आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने धोनी की तारीफ करते हुए गौतम गंभीर को जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'जब धोनी कप्तान थे तो टीम बदलाव के दौर से गुजर रही थी. कई बड़े खिलाड़ी अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर थे. धोनी का टास्क टीम के प्रदर्शन को खराब किए बिना युवा खिलाड़ियों को आगे के लिए तैयार करना था और वो इसमें कामयाब भी रहे. ये काम सिर्फ धोनी ही कर सकते थे. उन्होंने टीम को बेहतरीन तरीके से बदला.'


धोनी ने दिये भारत को तीन बड़े मैच विनर


आकाश चोपड़ा ने बताया कि धोनी (MS Dhoni) ने भारत को तीन सबसे बड़े मैच विनर दिये हैं. आकाश चोपड़ा ने कहा, 'धोनी की कप्तानी में विराट कोहली जैसा वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज भारत को मिला. साल 2014 में इंग्लैंड दौरे पर खराब प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली को टीम से बाहर किया जा सकता था लेकिन धोनी उनके साथ बने रहे. रोहित शर्मा ने भी धोनी की कप्तानी में नये मुकाम छुए. जब धोनी कप्तान थे तो उन्होंने जसप्रीत बुमराह को मौका दिया.'



आकाश चोपड़ा ने कहा कि धोनी की कप्तानी में भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, इशांत शर्मा, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, सुरेश रैना जैसे मैच विनर भारतीय टीम को मिले. इसके अलावा हार्दिक पंड्या, मुरली विजय, केएल राहुल, युजवेंद्र चहल ने भी धोनी की कप्तानी में ही अपना करियर शुरू किया.

ये भी पढे़ं- यूएई में 26 सितंबर से शुरू होगा आईपीएल, 6 नवंबर को खेला जाएगा फाइनल: रिपोर्ट्स

आकाश चोपड़ा ने अपने वीडियो में अंत में कहा कि सौरव गांगुली और एमएस धोनी की तुलना ही गलत है क्योंकि गांगुली और धोनी दोनों ने ही भारत को बड़े मैच विनर दिये हैं. बता दें आकाश चोपड़ा के इस वीडियो को यूट्यूब पर खूब सराहा जा रहा है. फैंस आकाश चोपड़ा के नजरिये से बिलकुल सहमत हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज