आकाश चोपड़ा की कमेंट्री से तंग आकर पत्नी ने दी घर छोड़ने की धमकी! Video वायरल

आकाश चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो, सोशल मीडिया पर डर गए लोग

आकाश चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो, सोशल मीडिया पर डर गए लोग

कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी खतरनाक महामारी के फैलने से दुनियाभर में क्रिकेट टूर्नामेंट को स्‍थगित कर दिया गया है, जिससे आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) भी घर में बैठे हैं

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेट न होने के कारण खिलाड़ी के साथ- साथ कमेंटेटर भी घर पर बैठे हैं और वो भी परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. मगर यह समय पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) की पत्‍नी के लिए मुसीबत बन गया और उन्‍होंने पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर को घर छोड़ने तक कि धमकी दे डाली. आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra)की पत्‍नी ने तो यहां तक कह दिया कि जब देखो सिर्फ क्रिकेट ही क्रिकेट है और वो घर छोड़कर जा रही हैं. पत्‍नी को घर छोड़कर जाता देख आकाश चोपड़ा ने कहा कि पहली बार कदमों का सही इस्‍तेमाल. दरअसल 21 दिनों के लॉक डाउन में अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए वह फनी वीडियो बना  रहे हैं और इस समय वह टिकटॉक (Tik Tok) पर भी काफी सक्रिय हैं. इसी कड़ी में उन्‍होंने अपनी पत्‍नी के साथ टिकटॉक पर वीडियो बनाया, जो काफी वायरल हो रहा  है.
@aakashchopra##mrandmrschopra Kadmo ka sahi istlemaal....♬ original sound - Aakash Chopra



इस वीडियो में आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) कैमरे के सामने कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं, तभी उनकी पत्‍नी कैमरे के सामने आईं और बोलीं कि जब देखो तक क्रिकेट, क्रिकेट. मैं घर छोड़कर जा रही हैं. इसके बाद आकाश चोपड़ा ने हैरानी ने पत्‍नी की ओर देखते हुए कहा कि पहली बार कदमों का सही इस्‍तेमाल.
कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनियाभर में खेल के इवेंट्स को कुछ समय के लिए स्‍थगित कर दिया गया है. भारत में भी दिन पर दिन यह महामारी बढ़ रही है, जिस वजह से देश को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है. इस महामारी के चलते इंडियन प्रीमियर लीग को भी 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है.



 

US में फंसी टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी की पत्नी, कहा-पता नहीं...

28 साल बाद... 2011 विश्व कप जीत के हर लम्हे को जीने के लिए ये खबर जरूर पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज