2 नई IPL टीम बनने से होगा 10 खिलाड़ियों को फायदा, जो रूट कर सकते हैं कप्तानी: आकाश चोपड़ा

IPL पर आकाश चोपड़ा की एक और भविष्यवाणी (Aakash Chopra Twitter)

पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल में 2 और नई टीम बनने पर 10 खिलाड़ियों को फायदा होने की बात कही है, जिसमें इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट का नाम भी शामिल है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में दुनिया की सबसे बड़ी लीग एक नए अवतार में नजर आ सकती है. कहा जा रहा है कि अगले सीजन में 2 और नई टीमें इस टूर्नामेंट में खेलेंगी. मतलब आईपीएल का 15वां सीजन 10 टीमों के साथ हो सकता है. अगर ऐसा होता है तो कई खिलाड़ियों को फायदा होगा. पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कुल 10 ऐसे खिलाड़ियों के नाम बताएं हैं जिन्हें दो नई आईपीएल टीम आने से काफी फायदा हो सकता है.

    आकाश चोपड़ा ने इस लिस्ट में 7 विदेशी और 3 भारतीय खिलाड़ियों का नाम शामिल किया है. आकाश चोपड़ा ने 10 खिलाड़ियों की लिस्ट में इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट का नाम भी शामिल किया है. ये बेहद ही हैरान करने वाला है क्योंकि रूट कभी आईपीएल खेले ही नहीं हैं. आकाश चोपड़ा ने तो यहां तक कह दिया कि जो रूट बेहतरीन खिलाड़ी हैं और एक नई टीम की कप्तानी भी कर सकते हैं.

    2 नई IPL टीम बनने से इन खिलाड़ियों को होगा फायदा!
    आकाश चोपड़ा की लिस्ट में पहला नाम कुलदीप यादव का है जो कि कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन में अब दिखते ही नहीं हैं. सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती जैसे स्पिन गेंदबाजों ने कुलदीप को पीछे कर दिया है. दूसरा नाम क्रिस लिन का है, जो कि आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेले और पहले ही मैच में अर्धशतक भी लगाया लेकिन इसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह ही नहीं मिली. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्युसन का भी यही हाल है जो कि केकेआर की टीम में होने के बावजूद एक मैच नहीं खेले. चेन्नई के बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सैंटनर भी काफी टैलेंट होने के बावजूद प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाते.

    इंग्लैंड दौरे के बाद रोहित शर्मा को कप्तानी सौंप देंगे विराट कोहली?

    आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को भी अपनी लिस्ट में जगह दी. आकाश के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स की टीम में अजिंक्य रहाणे के लिए जगह नहीं बन पा रही. श्रेयस गोपाल, नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिचाने, न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम साइफर्ट, जेसन रॉय और जो रूट भी आकाश चोपड़ा की फेहरिस्त में हैं. ये वो खिलाड़ी हैं जो कि फॉर्म और अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी अपनी-अपनी फ्रेंचाइयों की प्लेइंग इलेवन में नहीं खेल पाते.