लड़की ने की हरभजन सिंह के एक्‍शन की नकल, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा VIDEO

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. (फाइल फोटो)

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. (फाइल फोटो)

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के गेंदबाजी एक्‍शन की नकल करने वाली लड़की के इस वीडियो को टीम इंडिया (Team India) के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 5:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) लंबे समय से टीम इंडिया (Team India) से बाहर हैं. हाल ही में उनके इंग्लैंड में होने वाले 100 गेंदों के टूर्नामेंट में खेलने की खबरें सामने आईं थीं, लेकिन बीसीसीआई ने इन्हें खारिज कर दिया था. हरभजन सिंह ने अपने करियर में टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. अब उनके गेंदबाजी एक्‍शन को लेकर मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इसमें एक लड़की हरभजन सिंह के गेंदबाजी एक्‍शन (Bowling Action) की नकल करती हुई दिख रही है.

दरअसल, टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक लड़की भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के गेंदबाजी एक्‍शन की नकल करते हुए गेंदबाजी कर रही है. आकाश चोपड़ा ने लिखा, 'हरभजन सिंह, लगता है कि आप इस लड़की की प्रेरणा हैं. जैसे कि आप देश के बहुत सारे युवा स्पिनरों की प्रेरणा रहे हैं.' आकाश चोपड़ा हाल ही में खत्म हुई भारत और साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के दौरान कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे थे.





हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने हाल ही में भारत के खिलाफ लचर प्रदर्शन को लेकर दक्षिण अफ्रीकी टीम की जमकर खिंचाई की थी. पिछले हफ्ते उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स की खिंचाई करते हुए कहा था कि भारत के खिलाफ दक्षिण अफ्रीकी टीम को उनकी जरूरत है. क्या वह रांची टेस्ट खेल सकते हैं. जोंटी ने भी हरभजन को मजेदार जवाब देते हुए कहा था कि साउथ अफ्रीकी टीम को जोंटी से ज्यादा की जरूरत है.
भारतीय क्रिकेट टीम को अब बांग्लादेश की मेजबानी करनी है. नवंबर में होने वाली इस सीरीज में दोनों टीमें तीन टी-20 मैच खेलेंगी. इसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी दोनों टीमों का आमना-सामना होगा. ये टेस्ट सीरीज भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी. चैंपियनशिप में भारतीय टीम 240 अंक लेकर शीर्ष स्‍थान पर है. टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पांच मुकाबले खेले हैं और सभी में जीत दर्ज की है. विराट कोहली की अगुआई में भारत ने वेस्टइंडीज दौरे पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम की जबकि घरेलू जमीन पर दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से मात दी.

IPL 2020 : रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस को मिला नया सितारा, नाम है पप्पू!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज