आकाश चोपड़ा ने अनलॉक में धार्मिक स्थल खोलने पर उठाए सवाल, फैंस ने कर दिया ट्रोल

आकाश चोपड़ा ने अनलॉक में धार्मिक स्थल खोलने पर उठाए सवाल, फैंस ने कर दिया ट्रोल
आकाश चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो, सोशल मीडिया पर डर गए लोग

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) पहले भी कई बार ट्विटर पर ट्रोल हो चुके हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. कोविड-19 (Covid-19) महामारी से बचाव के तौर पर देशभर में पिछले दो महीने से भी ज्यादा वक्त से भारतीय सरकार ने लॉकडाउन लगाया हुआ था. लंबे समय बाद आखिरकार केंद्र सरकार ने लॉकडाउन को खोलने का फैसला किया है और इसे 'अनलॉक' नाम दिया है. 8 जून से शुरू होने वाले पहले चरण को अनलॉक 1 में रेस्त्रां होटल, मॉल, शॉपिंग सेंटर और धार्मिक स्थलों को खोलने की बात कही गई है. सरकार के इस ऐलान के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने ट्वीट किया जिसके कारण वह फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

आकाश चोपड़ा ने किया ट्वीट
आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए सवाल किया कि धार्मिक स्थल को खोलने की जरूरत क्यों है. उन्होंने ट्वीट किया, 'मॉल, रेस्त्रां आदि ...ये वित्तीय जरूरतों के लिए जरूरी हैं...और शायद, इसलिए उन्हें हमेशा के लिए बंद रखना संभव नहीं है लेकिन हमें धार्मिक स्थलों को खोलने की जरूरत क्या है? ईश्वर हर जगह है...या नहीं है?'





फैंस ने ट्वीट करके आकाश चोपड़ा को बताया कि धर्मिक स्थलों से भी कितने लोगों का रोजगार जुड़ा हुआ है. कुछ फैंस ने क्रिकेट को निशाने पर लेते हुए कहा, ‘स्टेडियम में फैन्स के आने की क्या जरूरत है? हम मैच को कहीं से भी टीवी और मोबाइल पर देख सकते हैं.’





पहले भी ट्रोल हुए थे आकाश चोपड़ा
इससे पहले भी आकाश चोपड़ा को ट्रोल किया गया था जब उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन में महेंद्र सिंह धोनी को जगह नहीं दी गई थी. इसके बाद फैंस ने आकाश को बहुत अपशब्द कहे थे साथ ही उनके परिवार वालों को भी काफी गलत चीजें कही थी. जिसके बाद परेशान होकर उन्होंने सोशल मीडिया ही छोड़ दिया था.

अनलॉक में  मिलेगी काफी राहत
गृह मंत्रालय की ओर से जारी गाइडलाइन के मुताबिक इस बार लॉकडाउन को तीन अलग-अलग फेज में खोला जाएगा. अनलॉक 1 में सबसे बड़ी राहत ये दी गई है कि अब एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए कर्फ्यू पास या किसी तरह की इजाजत लेने की जरूरत नहीं होगी. हालांकि रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक देश में कर्फ्यू रहेगा.

अब तक सिर्फ 3 क्रिकेटरों मिला खेल रत्न, क्‍या रोहित कर पाएंगे इस क्‍लब में एंट्री?

बुकी संजीव चावला के खुलासे से क्रिकेट जगत को झटका, कहा- हर मैच होता है फिक्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading