बड़ा बयान: शाहरुख खान और अमिताभ बन सकते हैं बड़े क्रिकेट कमेंटेटर

बड़ा बयान: शाहरुख खान और अमिताभ बन सकते हैं बड़े क्रिकेट कमेंटेटर
आकाश चोपड़ा ने कहा कि शाहरुख खान और अमिताभ बच्‍चन महान कमेंटेटर बन सकते हैं

इस दिग्‍गज खिलाड़ी ने कहा कि बॉलीवुड के कई सितारे कमेंट्री करने की कोशिश करते हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेट इवेंट्स पूरी तरह से ठप्‍प पड़ा हुआ है. ऐसे में खिलाड़ी सहित कमेंटेटर्स भी सोशल मीडिया पर लाइव आ रहे हैं. हाल ही में एक यूट्यूब चैनल पर बातचीत में आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने अपने क्रिकेट सफर और जिंदगी से जुड़े कई किस्‍सों का खुलासा किया. इस बातचीत में आकाश चोपड़ा ने उन भारतीय एक्‍टर्स के नाम भी बताए, जो महान कमेंटेटर बन सकते हैं.

आकाश चोपड़ा ने उन दो एक्‍टर्स में बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का नाम लिया. आकाश चोपड़ा ने दोनों सुपरस्‍टार्स की सहजता की सराहना करते हुए कहा कि बॉलीवुड के कई सितारे कमेंट्री करने की कोशिश करते हैं, मगर अमिताभ बच्‍चन और शाहरुख खान के साथ ऐसा नहीं है. उन्‍होंने कहा कि शाहरुख और अमिताभ एक अच्‍छे कमेंटेटर बन सकते हैं.

अश्विन को अच्‍छा इंग्लिश कमेंटेटर बनना चाहिए
वहीं आकाश चोपड़ा ने कहा कि अश्विन (R Ashwin) की स्‍मार्टनेस और जानकारी देखकर उन्‍हें महसूस होता है कि अश्विन को बेहतर इंग्लिश कमेंटेटर बनना चाहिए. आकाश चोपड़ा ने कहा कि वह डगआउट में बैठकर खेल का विश्‍लेषण कर सकते हैं. क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद आकाश चोपड़ा पिछले कई सालों से हिंदी कमेंट्री कर रहे हैं और उन्‍हें लगता है कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) इस काम को सही से कर सकते हैं. यानी हिंद कमेंट्री कर सकते हैं. आकाश चोपड़ा ने कहा कि हिंदी में चहल और कुलदीप फन कर सकते हैं. उन्‍होंने चाइनामैन कुलदीप के लिए कहा कि वह अंडर रेटेड हैं, वह मजाकिया हो सकते हैं और वह उनका छुपा रुस्‍तम होंगे. हालांकि कमेंटेटर और खेल विश्‍लेषक होने के नाते कई बार फैंस की नाराजगी का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में आकाश चोपड़ा और उनके बच्‍चों को फैंस की इसी नाराजगी का शिकार होना पड़ा था.



मोहम्मद कैफ का बड़ा खुलासा- धोनी को नहीं खिलाई बिरयानी तो हो गए टीम से बाहर



6 दोहरे शतक लगाने वाले पाक बल्लेबाज का दावा-सच बोलने की वजह से छिनी कप्तानी
First published: May 25, 2020, 5:31 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading