होम /न्यूज /खेल /दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुंबई के विस्फोटक खिलाड़ी को नहीं चुने जाने पर नाराज हुए आकाश चोपड़ा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुंबई के विस्फोटक खिलाड़ी को नहीं चुने जाने पर नाराज हुए आकाश चोपड़ा

IND VS SA: आकाश चोपड़ा पृथ्वी शॉ के वनडे टीम में चयन न होने से नाखुश हैं.(Instagram)

IND VS SA: आकाश चोपड़ा पृथ्वी शॉ के वनडे टीम में चयन न होने से नाखुश हैं.(Instagram)

बीसीसीआई (BCCI) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम की घोषणा कुछ दिन पहले कर दी है. सीरीज की कप्तानी दिग्गज बल्लेबाज शिखर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रहा है
पहला वनडे मुकाबला आज लखनऊ में खेला जा रहा है

नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है. बीसीसीआई ने इस सीरीज में कई नए भारतीय खिलाड़ियों को मौका मिला है, लेकिन वहीं भारतीय ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को टीम में नहीं चुना गया है. पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने शॉ को टीम में नहीं चुने जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,” इस सीरीज के लिए पृथ्वी शॉ का चयन नहीं किया गया है. टीम में उनको जरूर होना चाहिए था. वह एक शीर्ष खिलाड़ी हैं. मैनेजमेंट को उन्हें जरूर शामिल करना चाहिए था. घरेलू क्रिकेट में उनके स्टैट्स शानदार है वह एक आक्रामक खिलाड़ी हैं इसलिए उन्हें टीम में जरूर होना चाहिए था”.

Ind vs SA 1st ODI Live Scorecard: लखनऊ में बारिश रुकी, कुछ ही देर में होगा टॉस

उन्होंने कहा, “मैं समझता हूं कि शॉ एक सलामी बल्लेबाज हैं और उन्होंने बहुत रन बनाए हैं. एक समय ऐसा भी आता है जब उन्हें खेलने बुलाया जाता है. निश्चित तौर पर मैं उन्हें अगले टी20 विश्व कप में खेलते हुए देख रहा हूं.”

हाल ही में शॉ ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी किया था, जिसे फैंस उनके वनडे सीरीज में चयन नहीं होने से जोड़ रहे थे. उन्होंने पोस्ट में लिखा था,”किसी के शब्दों पर नहीं, उनके कर्मों पर भरोसा करो. क्योंकि कर्म ही साबित करेंगे कि उनके शब्दों का कोई अर्थ नहीं था.”

News18 Hindi

इरफान पठान का बड़ा बयान, कहा- मैं शमी की जगह युवा गेंदबाज को देता टी20 वर्ल्ड कप में मौका

पृथ्वी शॉ आईपीएल में बेहतरीन बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने 2018 में टीम इंडिया को अंडर-19 विश्व कप में जीत दिलाई थी. शॉ को 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद टीम से ड्रॉप कर दिया गया था. श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने अपना आखिरी अंतरर्राष्ट्रीय मुकाबला जुलाई 2021 में खेला था. आईपीएल 2022 में भी उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शुरुआती कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था. दिलीप ट्रॉफी में भी उन्होंने बेहतरीन 3 पारियों में 315 रन बनाए थे.

Tags: Aakash Chopra, India vs South Africa, Prithvi Shaw, Shikhar dhawan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें