आकाश चोपड़ा का दावा-मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2021 में इस टीम से मिलेगी कड़ी टक्कर

आकाश चोपड़ा ने इस आईपीएल को लेकर भविष्यवाणी की है. उनके मुताबिक, दिल्ली इस बार मुंबई को कड़ी टक्कर देगी (Aakash Chopra Twitter)

आकाश चोपड़ा ने इस आईपीएल को लेकर भविष्यवाणी की है. उनके मुताबिक, दिल्ली इस बार मुंबई को कड़ी टक्कर देगी (Aakash Chopra Twitter)

IPL 2021: पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस इस बार भी सबसे मजबूत टीम मानी जा रही है. पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि मुंबई को दिल्ली कैपिटल्स से कड़ी टक्कर मिलेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2021, 11:34 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टीम के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स से कड़ी टक्कर मिल सकती है. चोपड़ा ने कहा कि ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स एक बेहद मजबूत टीम है. दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 में फाइनल तक का सफर तय किया था. फाइनल मुकाबले में दिल्ली की टीम को मुंबई ने पांच विकेट से मात दी थी. दिल्ली की टीम पिछले सीजन में मुंबई से अपने चारों मुकाबले में हारी थी. हालांकि पंत की अगुवाई में दिल्ली नई शुरुआत करने को तैयार है.

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर पर दिल्ली की टीम के ताकत पर बात की. उन्होंने कहा, 'इस टीम के कई सारे मजबूत पक्ष हैं. ये मेरी पसंदीदा टीमों में से एक है जो कागज पर भी बेहद मजबूत नजर आ रही है. यह टीम मुंबई इंडियंस को टक्कर दे सकती है. इनके पास कई अच्छे भारतीय खिलाड़ी हैं. दिल्ली के पास शिखर धवन, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, इशांस शर्मा और उमेश यादव हैं. इसके अलावा अमित मिश्रा भी हैं. यह बेहतरीन भारतीय साइड जिसमें कई मैच विनर प्लेयर हैं.'

आकाश चोपड़ा ने कहा कि दिल्ली की टीम की गेंदबाजी भी बेहद मजबूत जिसमें बेहद गहराई है. इस टीम के पास भारतीय और विदेशी गेंदबाजों का बेहतरीन ऑप्शन उपलब्ध है. उन्होंने कहा, 'टीम के पास कगिसो रबाडा, एनरिच नॉर्किया के अलावा क्रिस वोक्स भी मौजूद हैं. साथ ही इशांत शर्मा, उमेश यादव और आवेश खान जैसे भारतीय तेज गेंदबाज भी हैं. इसके बाद अश्विन, अक्षर और मिश्रा हैं. मार्कस स्टोइनिस ने भी अच्छा काम किया है. इस टीम के पास मैच जिताने वाले खिलाड़ी भरे पड़े हैं. इसलिए दिल्ली के पास मुस्कुराने के लिए बहुत कुछ है.'

यह भी पढ़ें:
मोईन अली पर तस्लीमा नसरीन के ट्वीट से मचा बवाल, जोफ्रा आर्चर ने दिया लेखिका को करारा जवाब

रिकी पोंटिंग जब खिलाड़ियों से बात करें तो शाहरुख खान का 'चक दे' म्यूजिक होना ही चाहिए: पृथ्वी शॉ

दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम:



अजिंक्य रहाणे, अमित मिश्रा, आवेश खान, अक्षर पटेल, इशांत शर्मा, कगिसो रबाडा, पृथ्वी शॉ, आर अश्विन, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शिखर धवन, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, एनरिच नार्खिया, प्रवीण दुबे, क्रिस वोक्स, स्टीव स्मिथ, टॉम करेन, सैम बिलिंग्स, उमेश यादव, लुकमान मेरीवाला, रिपल पटेल और एम सिद्धार्थ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज