बच्चे ने खेला धोनी का ट्रेडमार्क शॉट, आकाश चोपड़ा बोले- ये नन्हा कलाकार तो हेलिकॉप्टर उड़ाता है

आकाश चोपड़ा ने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है. इसमें वो बिल्कुल महेंद्र सिंह धोनी जैसा हेलिकॉप्टर शॉट खेलता दिख रहा है. (Aakash Chopra Instagram)

आकाश चोपड़ा ने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है. इसमें वो बिल्कुल महेंद्र सिंह धोनी जैसा हेलिकॉप्टर शॉट खेलता दिख रहा है. (Aakash Chopra Instagram)

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक छोटा सा बच्चा महेंद्र सिंह धोनी जैसा हेलिकॉप्टर शॉट खेलता नजर आ रहा है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारत के रग-रग में क्रिकेट बसता है. यहां खेल को धर्म की तरह माना जाता है. देश में काफी कम उम्र में ही बच्चे गेंद या बल्ला थाम लेते हैं. कुछ तो इतने प्रतिभाशाली होते हैं कि बचपन में ही अपने खेल से सबका दिल जीत लेते हैं. ऐसे ही एक टैलेंटेड बच्चे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम से इस बच्चे का वीडियो शेयर किया है. इसमें वो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जैसा हेलिकॉप्टर शॉट खेलता नजर आ रहा है.

आकाश ने जो वीडियो शेयर किया है. उसमें बच्चा सिर्फ धोनी का ट्रेडमार्क शॉट ही नहीं, बल्कि स्लॉग स्वीप के साथ क्रिकेट बुक में दर्ज तमाम तरह के शॉट्स खेलता दिख रहा है. वीडियो में बच्चा जिस आसानी से शॉट खेल रहा है, वो किसी को भी हैरान करने के लिए काफी है. इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

आकाश ने वीडियो के साथ कॉमेंट्री भी की

इस वीडियो में आकाश ने अपनी कॉमेंट्री का तड़का भी लगाया है. वो बच्चे के हर शॉट पर बड़े अनूठे ढंग से उसकी तारीफ करते हैं. वीडियो में आकाश को ये कहते सुना जा सकता है कि छोटा सा बच्चा है, लेकिन हेलिकॉप्टर उड़ाता है. शायद से बच्चा ये सोचकर ही बैठा है कि हेलिकॉप्टर उड़ाएंगे. इनके करियर की गाड़ी उड़ान भर रही है.



ये पहला मौका नहीं है, जब आकाश ने किसी बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने पिछले साल परी शर्मा नाम की लड़की का भी वीडियो शेयर किया था. वो भी धोनी जैसा हेलिकॉप्टर शॉट खेलती नजर आईं थीं. तब भी उस वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया था.



यह भी पढ़ें : मोहम्‍मद अजहरुद्दीन अपने पुराने स्‍कूटर पर हुए सवार, कहा- अभ्‍यास पर इससे जाना लग्‍जरी था

WTC Final 2021: वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए दिनेश कार्तिक पहुंचे इंग्‍लैंड

इस बीच, आकाश भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल को लेकर दिए एक बयान को लेकर भी चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में कहा था कि इस मैच को जीतने का न्यूजीलैंड का दावा मजबूत है. क्योंकि कीवी टीम इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज खेलेगी. बता दें भारत-न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक साउथैम्प्टन में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेला जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज