शाहिद अफरीदी को मिली कुकर्मों की सजा...ये पढ़ भड़का भारतीय खिलाड़ी, पूछा- कहां गई इंसानियत?

शाहिद अफरीदी को मिली कुकर्मों की सजा...ये पढ़ भड़का भारतीय खिलाड़ी, पूछा- कहां गई इंसानियत?
शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना

पाकिस्तान में कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद में जुटे शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) खुद इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कोरोना वायरस की चपेट में हैं. अफरीदी ने शनिवार को खुद जानकारी दी कि वो इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. अफरीदी के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद दुनिया के सभी क्रिकेटरों ने उनके जल्द से जल्द सही होने की कामना की. इनमें भारतीय खिलाड़ी भी शामिल हैं. लेकिन शाहिद अफरीदी के विरोधी फैंस ने अफरीदी को ट्रोल करने की कोई कसर नहीं छोड़ी. महामारी से पीड़ित अफरीदी को कई भारतीय लोगों ने बुरा-भला कहा, जिसके बाद आकाश चोपड़ा बेहद खफा हैं.

आकाश चोपड़ा हुए अफरीदी पर टिप्पणी से नाराज
भारत के पूर्व टेस्ट ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें लिखा है कि शाहिद अफरीदी को उनके कुकर्मों की सजा मिली है. इस स्क्रीनशॉट को शेयर करने के बाद आकाश चोपड़ा ने लिखा- 'क्या ये सच में गंभीरता है, मानवता क्या इतिहास बन गई है? शाहिद अफरीदी तुम्हारे जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.' बता दें शाहिद अफरीदी के कोरोना पीड़ित होने के बाद कई लोगों ने उनके खिलाफ गंदे कमेंट किए थे.

आकाश चोपड़ा इस पोस्ट से बेहद निराश

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कोरोना वायरस फैलने के बाद से ही लगातार पीड़ितों और गरीब परिवारों की मदद कर रहे थे. वो सभी गरीबों को अपने शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के जरिए खाने-पीने का सामान बांट रहे थे. अफरीदी ने कई ब्रांड्स से मदद की गुजारिश की थी और उसके बदले में उन्होंने उनके लिए फ्री में ऐड करने का ऑफर भी दिया था. हालांकि पीड़ितों की मदद करते हुए वो खुद ही इस बीमारी की चपेट में आ गए.



पाकिस्तान के चार खिलाड़ी कोरोना की चपेट में!
बता दें पाकिस्तान में अबतक चार खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जिसमें से दो की मौत हो गई और एक ठीक हो चुके हैं. पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज तौफीक उमर को भी कोरोना हुआ था और घर पर सेल्फ आइसोलेशन में रहकर ठीक हो गए थे. जबकि पाकिस्तान के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले रियाज शेख और सरफराज ने इस वायरस से पीड़ित होने के बाद दम तोड़ दिया था

सुशांत की आत्‍महत्‍या से धोनी को लगा झटका, मैनेजर ने बताई इसके बाद की हालत

युवराज ने गांगुली और सेलेक्टरों को कहा शुक्रिया, हरभजन ने पूछा गजब सवाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज