• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: डिविलियर्स ने विराट कोहली को दी विकेटों के बीच रेस की चुनौती

IPL 2021: डिविलियर्स ने विराट कोहली को दी विकेटों के बीच रेस की चुनौती

शेन वॉटसन, यूसुफ पठान ने 16-16 और सुरेश रैना ने 14 बार मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीता है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने 13 बार मैन ऑफ द मैच हासिल किया है.(Virat Kohli/Instagram)

IPL 2021: विराट कोहली के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एबी डिविलियर्स ने लिखा- तुम्हारी फॉर्म पसंद हैं. मैं टीम को ज्वॉइन करने के लिए तैयार हूं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) के स्टार क्रिकेटर्स विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स (AB Devilliers) इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) की शुरुआत से पहले ही ट्विटर पर एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच इस बैंटर की शुरुआत कोहली के ट्वीट से हुई. दरअसल, हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. कोहली के इस वीडियो पर एबी डिविलियर्स ने भी कमेंट किया और इस तरह दोनों के बीच फनी बैंटर की शुरुआत हुई.

    विराट कोहली के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एबी डिविलियर्स ने लिखा- तुम्हारी फॉर्म पसंद हैं. मैं टीम को ज्वॉइन करने के लिए तैयार हूं. आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के उद्घाटन मैच में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ भिड़ेगी. यह मुकाबला चेन्नई में होगा.

    इस मुकाबले से पहले मुंबई और बैंगलोर के खिलाड़ियों ने चेन्नई में इकट्ठा होना शुरू कर दिया है. वहीं, आरसीबी के कप्तान विराट कोहली पुणे से बायो बबल तोड़कर मुंबई स्थित अपने घर चले गए हैं. अब आरसीबी के साथ जुड़ने पर उन्हें कोरोना प्रोटोकॉल के तहत सात दिन के लिए होटल के कमरे में क्वारंटीन होना पड़ेगा.



    एबी डिविलर्स के कमेंट के बाद विराट कोहली मिस्टर 360 डिग्री को छेड़ते हुए लिखा- उम्मीद है कि आप अब भी विकेटों के बीच तेज होंगे. इस पर डिविलियर्स ने जवाब देते हुए कहा- यह जानने के लिए हम दोनों रेस लगाते हैं. कोहली और डिविलियर्स दोनों आरसीबी के स्तंभ हैं. 2011 से दोनों इस टीम के स्टार रहे हैं. दोनों ने अपनी इस यात्रा में अनेक रिकॉर्ड बनाए हैं.



    बता दें कि आईपीएल में दोनों के बीच 10 शतकीय भागीदारी हुई हैं. टी20 क्रिकेट में इन दोनों के बीज दो दोहरी शतकीय साझेदारी भी हुई हैं. दोनों के नाम टी20 क्रिकेट में दूसरी सबसे अधिक भागीदारी का रिकॉर्ड है. 2016 में गुजरात लॉयन्स के खिलाफ दोनों के बीच दूसरी विकेट के लिए 229 रनों की साझेदारी हुई थी. दोनों ने शतक लगाया था. आगामी आईपीएल में भी दोनों को अहम रोल निभाने वाले हैं.

    कप्तान विराट कोहली ने पहले ही इसकी पुष्टि कर दी है कि वह पारी की शुरुआत करेंगे. डिविलियर्स तीसरे नंबर पर और ग्लेन मैक्सवेल चौथे नंबर पर आएंगे. आईपीएल 2020 में विराट कोहली और डिविलियर्स ने क्रमशः 466 और 454 रन बनाए थे. अभी तक आरसीबी के लिए आईपीएल ट्रॉफी एक सपना ही है. ये दोनों क्रिकेटर इस बार इस सपने को पूरा करने की कोशिश करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज