खेल

IPL 2020: समंदर में नहा रहे थे विराट-अनुष्का, डिविलियर्स ने खींची जबर्दस्त फोटो

IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने खींची विराट-अनुष्का की बेहतरीन फोटो
IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने खींची विराट-अनुष्का की बेहतरीन फोटो

डिविलियर्स (AB de Villiers) ने दिखाया अपना एक और हुनर, बल्ले के बाद दिखाया कैमरे से कमाल

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 10:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. क्रिकेट की दुनिया में मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स IPL 2020 में अपना जलवा बिखेर रहे हैं. डिविलियर्स (AB de Villiers) ने अपनी तूफानी पारियों से बैंगलोर को दो मैच अकेले ही जिता दिये. पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 55 रन बनाकर अपनी टीम को जबर्दस्त जीत दिलाई. अब उस जीत के बाद डिविलियर्स ने कैमरे से कमाल कर दिखाया है. डिविलियर्स ने रविवार को कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की एक रोमांटिक तस्वीर खींची जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

डिविलियर्स बने फोटोग्राफर
रविवार को आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की. जिसमें वो पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ स्विमिंग का लुत्फ ले रहे हैं. विराट कोहली ने फैंस को जानकारी दी कि ये फोटो किसी और ने नहीं बल्कि उनके दोस्त एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने खींची है. एबी डिविलियर्स की फोटोग्राफी का टैलेंट हर कोई दंग रह गया.
View this post on Instagram

❤️🌅 pic credit - @abdevilliers17 😃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on






एबी डिविलियर्स के अंदर हैं कई टैलेंट
बता दें एबी डिविलियर्स सिर्फ क्रिकेट नहीं बल्कि दूसरे और खेलों में भी चैंपियन रह चुके हैं. डिविलियर्स गोल्फ, हॉकी भी जबर्दस्त खेलते हैं. डिविलियर्स को म्यूजिक का भी शौक है और वो बहुत अच्छा गिटार भी बजाते हैं. अब तो डिविलियर्स ने फोटोग्राफी में भी अपना टैलेंट दिखा दिया है.

IPL 2020: शुभमन गिल बना रहे सुस्त बैटिंग में रिकॉर्ड, केकेआर है परेशान

आईपीएल 2020 में गजब फॉर्म में डिविलियर्स
बता दें एबी डिविलियर्स आईपीएल 2020 में गजब की फॉर्म में हैं. डिविलियर्स ने इस सीजन में 190 के स्ट्राइक रेट से 285 रन बनाए हैं. डिविलियर्स का बल्लेबाजी औसत 57 है और इस सीजन में वो 19 छक्के लगा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज