एबी डीविलियर्स ने खेला 10 रन वाला शॉट, हैदराबाद के गेंदबाज थर्र-थर्र कांपे!

हैदराबाद के खिलाफ डीविलियर्स ने 32 गेंदों में अर्धशतक लगाया

Anoop Dev Singh | News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 9:24 PM IST
एबी डीविलियर्स ने खेला 10 रन वाला शॉट, हैदराबाद के गेंदबाज थर्र-थर्र कांपे!
एबी डीविलियर्स ने खेला 10 रन वाला शॉट, हैदराबाद के खिलाफ खेली तूफानी पारी! (iplt20.com)
Anoop Dev Singh | News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 9:24 PM IST
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में बैंगलोर के बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने छक्के-चौकों की झड़ी लगा दी. हैदराबाद की मजबूत गेंदबाजी के खिलाफ डीविलियर्स ने महज 32 गेंदों में अर्धशतक ठोक दिया. ये आईपीएल 2018 में डीविलियर्स का 5वां अर्धशतक है. डीविलियर्स ने दिल्ली के खिलाफ 2 और पंजाब, चेन्नई के खिलाफ भी अर्धशतक जड़ा है.

डीविलियर्स ने मैदान पर आते ही अपने इरादे जता दिए थे. उन्होंने पहली 7 गेंदों पर 5 चौके लगा दिए. विराट के आउट होने के बाद डीविलियर्स ने पारी को संभाला लेकिन वो बीच-बीच में चौके लगाते रहे और उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया. डीविलियर्स की पारी में एक खास बात देखने को मिली कि उन्होंने 12 चौके और सिर्फ 1 ही छक्का लगाया. वैसे डीविलियर्स का ये छक्का भी इतना लंबा था कि गेंद चिन्नास्वामी के पार पहुंच गई. कमेंट्री कर रहे हर्षा भोगले ने ट्वीट किया कि इस शॉट के लिए डीविलियर्स को 10 रन मिलने चाहिए.



डीविलियर्स ने 39 गेंदों में 69 रन बनाए. इस पारी के दौरान उन्होंने आरसीबी के लिए दूसरे सबसे ज्यादा चौके लगाने का कारनामा किया. डीविलियर्स आरसीबी के लिए 269 चौके लगा चुके हैं, उन्होंने 263 चौके लगाने वाले गेल को पीछे छोड़ा. आरसीबी के लिए सबसे ज्यादा 479 चौके विराट कोहली ने लगाए हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर