लॉर्ड्स के मैदान पर डिविलियर्स ने 6 छक्के लगाकर मचाया तहलका

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके डिविलियर्स करीब ढाई महीने बाद बैटिंग कर रहे थे. इससे पहले वो इस साल आईपीएल में दिखे थे.

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 8:22 AM IST
लॉर्ड्स के मैदान पर डिविलियर्स ने 6 छक्के लगाकर मचाया तहलका
धमाकेदार पारी (फोटो-ECB)
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 8:22 AM IST
एबी डिविलियर्स मैदान पर हो और चौके-छक्के की बारिश न हो भला ऐसे कैसे हो सकता है. गुरुवार को लॉर्ड्स के मैदान पर डिविलियर्स ने अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग से समा बांध दिया. मौका था इंग्लैंड में टी-20 ब्लास्ट मुकाबले का ...साउथ अफ्रीका का ये धाकड़ बल्लेबाज़ मैदान पर उतरा तो चौके छक्के की झड़ी लग गई.

43 गेंदों पर 88 रन

डिविलियर्स ने मिडिलसेक्स के लिए खेलते हुए सिर्फ 43 गेंदों पर 88 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 6 छक्के और पांच चौके निकले. उनकी स्ट्राइक रेट दो सौ के पार थी. बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके डिविलियर्स करीब ढाई महीने बाद बैटिंग कर रहे थे. इससे पहले वो इस साल आईपीएल में दिखे थे.

छक्कों की बारिश

ये मैच उसी पिच पर हो रहा था जहां रविवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल हुआ था. स्वो पिच के चलते फाइनल में यहां रन बनाना आसान नहीं था. डिविलियर्स ने भी यहां धीमी शुरुआत की. पहले 15 गेंदों पर उन्होंने सिर्फ 17 बनाए. लेकिन इसके बाद उन्होंने एसेक्स के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी. आखिरी के 28 गेंदों पर डिविलियर्स ने 61 रन ठोक डाले.

छा गए डिविलियर्स (फोटो-ECB)


पिक्चर अभी बाक़ी है
Loading...

ताबड़तोड़ पारी खेलने के बावजूद डिविलियर्स ने कहा कि वो पूरी लय में नहीं थे. यानी अगर वो अपने हिसाब से फॉर्म में आ जाए फिर तो किसी भी गेंदबाजों की खैर नहीं है. मिडिलसेक्स का अब अगला मैच मंगलवार को ओवल के मैदान पर है. यानी एक बार फिर से यहां डिविलियर्स की धमाकेदार पारी देखने को मिल सकती है.

आसान जीत

एसेक्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 165 रनों का लक्ष्य खड़ा किया. जवाब में डिविलियर्स की ताबड़तोड़ पारी की मदद से मिडिलसेक्स ने ये मैच 16वें ओवर में ही जीत लिया.

ये भी पढ़े:

टीम इंडिया का ऐलान रविवार को होगा, धोनी के भविष्‍य पर नजरें

इस खिलाड़ी ने 45 गेंद में ठोका था शतक, अब लगी गंभीर चोट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 8:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...