खेल

सिंगर बन चुके एबी डिविलियर्स ने रिलीज किया नया गाना, वीडियो में नजर आए कप्तान विराट कोहली

एबी डिविलियर्स ने रिलीज किया नया गाना
एबी डिविलियर्स ने रिलीज किया नया गाना

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने सोशल मीडिया पर अपना नया गाना रिलीज किया है जो उन्होंने मानवता पर बनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 5:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De villiers) को मिस्टर 360 डिग्री कहा जाता है. यह टाइटल सिर्फ क्रिकेट में ही नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी पर भी लागू होता है. एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) क्रिकेट के अलावा कई दूसरे खेलों में भी महारत हासिल कर चुके हैं. खेल के अलावा एबी डिविलियर्स का संगीत की ओर भी खास झुकाव है. वह सिर्फ गिटार ही नहीं बजाते बल्कि बहुत अच्छा गाना भी गाते हैं. डिविलियर्स ने शुक्रवार को एक नया गाना रिलीज किया है.

एबी डिविलियर्स ने रिलीज किया नया गाना
डिविलियर्स के इससे पहले साल 2010 में एक पूरी एलबम रिलीज कर चुके हैं. डिविलियर्स के इस नए गाने का टाइटल 'द फ्लेम' है जो मानवता के बारे में है. इस गाने में उनके साथ गायक और सॉन्गराइटर केरन जोयड और यूथ कोयर भी हैं. इस गाने के वीडियो में डिविलियर्स के अलावा आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, युजवेंद्र चहल, डेल स्टेन के अलावा कागिसो रबाडा, क्रिस मॉरिस और एनरिच नॉर्किया भी शामिल हैं. डिविलियर्स ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'यह गाना मैंने केरन और कोयर के साथ मिलकर लिखा है. हम सभी एक-दूसरे से अलग हैं लेकिन एक साथ मिलकर एक परफेक्ट पिक्चर बनाते हैं.'


आईपीएल में धूम मचा रहे हैं एबी डिविलियर्स


एबी डिविलियर्स फिलहाल यूएई में हैं जहां वह आरसीबी के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं. इस साल आरसीबी ने शानदार खेल दिखाया है और 12 मैचों में 14 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है. टीम को इस स्थिति में पहुंचाने में एबी डिविलियर्स का अहम रोल रहा है. डिविलियर्स ने 12 मैचों में 171.21 के स्ट्राइक रेट से 338 रन बनाए हैं. इस दौरान चार अर्धशतक भी जड़े हैं. वहीं 26 चौके और 20 छक्के भी लगाए हैं. डिविलियर्स ने साल 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. हालांकि वह टी20 लीग में खेल रहे हैं. आईपीएल के अलावा वह पीएसएल, बीबीएल जैसी कई अन्य लीगों में भी खेलते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज