लाइव सेशन में एबी डिविलियर्स ने खोली रोहित शर्मा की पोल, कहा- भारतीय ओपनर हमेशा...

 एबी डिविलियर्स ने खुलाया कि कैसे हर समय रोहित शर्मा उन्‍हें स्‍लेज करते हैं.
एबी डिविलियर्स ने खुलाया कि कैसे हर समय रोहित शर्मा उन्‍हें स्‍लेज करते हैं.

केविन पीटरसन और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लाइव सेशन के दौरान एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कमेंट करके इसका खुलासा किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 11:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनियाभर में क्रिकेट थम चुका है. खिलाड़ी अपने घर में कैद होकर रह गए हैं. मगर वह इस समय का भी पूरा मजा उठा रहे हैं. कई क्रिकेटर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं तो कुछ सोशल मीडिया के जरिए फैन के साथ जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

इसी कड़ी में इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान केविन पीटरसन ने सोशल मीडिया पर बातचीत करने का फैसला किया और उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर लाइव चैटिंग के लिए भारतीय बल्‍लेबाज रोहित शर्मा को न्‍योता दिया. दोनों के बीच लाइव चैट और बातचीत का मजा फैंस ने काफी लिया. मगर इसी बातचीत में साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्‍गज कप्‍तान एबी डिविलियर्स  (AB de Villiers) ने खुलासा किया कि कैसे हर समय रोहित शर्मा उन्‍हें स्‍लेज करते हैं.

ab de villiers, corona virus, virat kohli, rohit sharma, ipl, cricket, sports , आईपीएल, कोरोना वायरस, एबी डिविलियर्स, विराट कोहली, रोहित शर्मा, क्रिकेट, स्‍पोट्र्स न्‍यूज news



तीन स्‍क्रीनशॉट हो रहे हैं वायरल 
घर पर बैठकर डिविलियर्स पीटरसन और रोहित का यह लाइव सेशन देख रहे थे और इस बीच उन्‍होंने भी दोनों के मजे लेना का फैसला किया. सोशल मीडिया पर एक फैन ने तीन स्‍क्रीनशॉट शेयर किए हैं. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि डिविलियर्स शुरू से ही लाइव सेशन देख रहे थे. एक स्‍क्रीनशॉट में डिविलियर्स ने दोनोंं को गेम का लीजेंड बताया. यहां तक जब दोनों ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स के बारे में बातचीत की तो उसमें डिविलियर्स का नाम शामिल नहीं था, जिस पर साउथ अफ्रीकन दिग्‍गज ने पूछा कि मैं आपका पसंदीदा क्रिकेटर नहीं हूं. डिविलियर्स के कमेंट के तीसरे स्‍क्रीनशॉट में स्‍लेजिंग का खुलासा हुआ. उन्‍होंने खुलासा किया कि कैसे हर समय रोहित शर्मा उन्‍हें स्‍लेज करते हैं.

कोहली की टीम में हैं डिविलियर्स
अगर आईपीएल पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होता है तो इस समय एबी डिविलियर्स विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेल रहे होते. फिलहाल वह अपने घर पर समय बिता रहे हैं. वहीं कोरोना वायरस के चलते आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. आईपीएल पहले 29 मार्च से शुरू होना था.

कोच का बड़ा बयान, IPL रद्द होने के बावजूद टी20 वर्ल्‍ड कप खेलेंगे धोनी!

सचिन तेंदुलकर बोले, कोरोना वायरस के मरीजों को शर्मिंदगी महसूस न कराएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज