तीसरी बार मां बनने वाली हैं डिविलियर्स की पत्नी, अनुष्का शर्मा से फैंस ने कहा-छोटे कोहली का इंतजार

तीसरी बार मां बनने वाली हैं डिविलियर्स की पत्नी, अनुष्का शर्मा से फैंस ने कहा-छोटे कोहली का इंतजार
अनुष्का शर्मा ने डिविलियर्स को बधाई दी तो फैंस ने पूछा-कब बनोगी मां?

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) और डैनियली (Danielle) तीसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं. डैनियली ने बताया कि वो बच्ची को जन्म देने वाली हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स (Ab de Villiers) और उनकी पत्नी डैनियली डिविलियर्स तीसरी बार मां-बाप बनने वाले हैं. बुधवार को डैनियली ने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप की तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने बताया कि वो एक प्यारी सी बच्ची की मां बनने वाली हैं. साल 2013 में शादी के बंधन में बंधने वाले डिविलियर्स और डैनियली के दो बेटे भी हैं. डैनियली ने जब ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर साझा की तो डिविलियर्स के सबसे खास दोस्त और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने उन्हें बधाई दी.

अनुष्का ने दी डैनियली को बधाई
अनुष्का शर्मा ने डैनियली की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी. अनुष्का शर्मा ने लिखा, 'मुबारक हो एबी और डैनियली. बहुत ही अच्छी खबर है.' अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के कमेंट के बाद फैंस ने उनसे ये पूछना शुरू कर दिया कि वो कब अपनी फैमिली आगे बढ़ाने वाली हैं. एक फैन ने लिखा कि उन्हें छोटे कोहली का इंतजार है.


बता दें हाल ही में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने पत्नी नताशा स्टानकोविच के प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी लोगों से साझा की थी जिसके बाद फैंस ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से बच्चे के बारे में सवाल पूछने शुरू कर दिये थे. बता दें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में 11 दिसंबर 2017 को बंधे थे. दोनों की शादी को अभी तीन ही साल हुए हैं.



एबी डिविलियर्स की पत्नी तीसरी बार प्रेग्नेंट


मैनचेस्टर टेस्ट: वेस्टइंडीज ने चुनी पहले गेंदबाजी, इंग्लैंड ने किए 4 बदलाव

बड़ी खबर: इंग्लैंड सीरीज से पहले कोरोना की चपेट में आया पाकिस्तानी खिलाड़ी

डैनियली और डिविलियर्स की प्रेम कहानी
बता दें डिविलियर्स और डैनियली ने मार्च 2013 में शादी की थी. गजब की बात ये है कि डिविलियर्स ने डैनियली को साल 2012 आईपीएल के दौरान ताज महल के बाहर प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने साउथ अफ्रीका के बेला-बेला में शादी की थी. दोनों के दो बेटे हुए और अब डैनियली और डिविलियर्स एक प्यारी सी बच्ची के मम्मी-पापा बनने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading