एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा, एक नहीं चार भारतीय गेंदबाजों से लगता है डर

एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा, एक नहीं चार भारतीय गेंदबाजों से लगता है डर
एबी डिविलियर्स करेंगे वापसी

एबी डिविलियर्स (AB Devilliers) ने इंस्‍टाग्राम लाइव पर उन चार भारतीय गेंदबाजों के नाम का खुलासा किया

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेट पूरी तरह से ठप्‍प पड़ा हुआ है. इस महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग को भी टाल दिया गया है. किसी को नहीं पता कि खेल के मैदान कब गुलजार होंगे. ऐसे में क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर लाइव आ रहे है, जिस वजह से फैंस उनसे जुड़ रहे हैं. साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्‍तान एबी डिविलियर्स  (AB Devilliers)  भी इंस्‍टाग्राम पर लाइव आए और इस दौरान उन्‍होंने उन भारतीय गेंदबाजों के नामों का खुलासा किया, जिनसे उन्‍हें सबसे ज्‍यादा डर लगता है. इस धाकड़ बल्‍लेबाज ने खुलासा किया कि उन्‍हें किसी एक से नहीं बल्कि चार भारतीय गेंदबाजों से डर लगता है.
आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के स्‍टार खिलाड़ी डिविलियर्स ने बताया कि फटाफट क्रिकेट यानी टी20 में यॉर्करमैन जसप्रीत बुमराह सबसे खतरनाक गेंदबाज हैं. बुमराह की यॉर्कर से वर्ल्‍ड क्‍लास बल्‍लेबाजों में खौफ पैदा हो जाता है. वहीं वनडे क्रिकेट में उन्‍होंने तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी का नाम लिया. शमी पिछले कुछ समय से मैदान पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. पिछला साल तो उन्‍हीं के नाम रहा था.

टेस्‍ट में एक नहीं दो गेंदबाज
दिग्‍गज बल्‍लेबाज ने खुलासा किया कि टेस्‍ट क्रिकेट में एक नहीं, बल्कि दो भारतीय गेंदबाजों का सामना करना मुश्किल होता है. उन्‍होंने रवींद्र जडेजा और आर अश्विन को मुश्किल गेंदबाज के रूप में चुना.
रोजर फेडरर हैं विराट कोहली
डिविलियर्स ने भारतीय कप्‍तान और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को क्रिकेट का रोजर फेडरर बताया. जबकि ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को राफेल नडाल बताया. डिविलियर्स ने कहा कि कोहली नेचुरल बॉल स्‍ट्राइकर से अधिक हैं . यदि आप नेचुरल बॉल स्‍ट्राइकर को देखते हैं तो कोहली फेडरर की तरह हैं, जबकि स्‍टीव काफी हद तक नडाल की तरह है, क्‍योंकि वो मानसिक रूप से काफी मजबूत हैं. वह रन बनाने का तरीका निकाल लेते हैं. वह काफी अधिक नेचुरल तो नहीं लगते, मगर रिकॉर्ड तोड़ना जानते हैं.



विराट लक्ष्‍य की पीछा करने वाले बेहतरीन बल्‍लेबाज
डिविलियर्स से सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से बेहतरीन बल्‍लेबाज के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि विराट कोहली लक्ष्‍य का पीछा करने के मामले में बेहतरीन बल्‍लेबाज है. उन्‍होंने अपनी जिंदगी में ऐसा बल्‍लेबाज नहीं देखा. वहीं हर माहौल में सचिन बेहतरीन हैं.

इस खिलाड़ी का दावा- वसीम अकरम ने मेरे कद का मजाक उड़ाया, बेइज्जती की

हजारों लोगों के सामने चिढ़ा रहे थे कोहली, इस खिलाड़ी ने कहा- बच्चा है क्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading