बड़ी खबर: संन्यास लेकर टीम सेलेक्टर बन सकता है ये खिलाड़ी, जल्द कर सकता है बड़ा ऐलान

बड़ी खबर: संन्यास लेकर टीम सेलेक्टर बन सकता है ये खिलाड़ी, जल्द कर सकता है बड़ा ऐलान
अब्दुर रज्जाक को मिला सेलेक्टर बनने का ऑफर

खबरों के मुताबिक इस दिग्गज क्रिकेटर को संन्यास लेकर सेलेक्टर (Team Selector) बनने का ऑफर मिला है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 8:06 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
ढाका. अपनी क्रिकेट टीम को अगले स्तर पर पहुंचाने के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड लगातार कई बड़े फैसले ले रही है. अब खबर आई है कि बीसीबी ने अपने दिग्गज क्रिकेटर को संन्यास लेने के लिए कहा है ताकि उसे टीम का सेलेक्टर बनाया जा सके. बांग्लादेश के बाएं हाथ के स्पिनर अब्दुर रज्जाक (Abdur Razzak) को सेलेक्टर बनने का प्रस्ताव दिया गया है. 37 साल के रज्जाक अभी भी घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं और बीसीबी चाहती है कि चयन समिति में खाली हुआ एक पद रज्जाक को दिया जाए.

बांग्लादेश क्रिकेट का बड़ा नाम हैं रज्जाक
बता दें रज्जाक (Abdur Razzak) बांग्लादेश क्रिकेट के बड़े नामों में से एक हैं. यही वजह है कि क्रिकेट ऑपरेशंस के चेयरमैन अकरम खान रज्जाक को चयन समिति में जगह देना चाहते हैं. अकरम खान ने बांग्लादेश के एक अखबार को बताया कि उन्होंने रज्जाक को बंगबंधु ढाका प्रीमियर डिविजन क्रिकेट लीग के दौरान ही चयनकर्ता बनने का ऑफर दिया था जिसे उन्होंने अबतक स्वीकार नहीं किया है. अब कोरोना वायरस की वजह से लीग स्थगित हो गई है तो मुमकिन है कि रज्जाक संन्यास लेकर बांग्लादेशी टीम के चयनकर्ता बन जाएं.

अब्दुर रज्जाक 14 सालों तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेले हैं




खुद रज्जाक ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है. रज्जाक ने कहा, 'हां उन्होंने मुझसे संपर्क साधा था और मैंने फैसला लेने के लिए थोड़ा समय मांगा था. मैंने कहा था कि लीग खत्म होने के बाद मैं अपना फैसला सुनाऊंगा लेकिन अब लीग ही टल गई है और ऐसे में अब मैं इस बारे में सोच सकता हूं.' रज्जाक का ये भी कहना है कि मुझे सेलेक्टर की जॉब के लिए क्रिकेट छोड़ना पड़ेगा जो कि उनके लिए आसान फैसला नहीं होगा.



रज्जाक का करियर
बता दें अब्दुर रज्जाक (Abdur Razzak) ने बांग्लादेश के लिए 13 टेस्ट, 153 वनडे और 34 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. रज्जाक ने 2004 से लेकर 2018 तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेला है जिसमें उन्होंने 279 इंटरनेशनल विकेट लिये हैं. रज्जाक अब भी बांग्लादेश की लोकल लीग खेल रहे हैं. बता दें इस स्पिनर के नाम 137 फर्स्ट क्लास मैचों में 634 विकेट हैं, इसके अलावा वो 412 लिस्ट ए विकेट भी झटक चुके हैं. साफ है रज्जाक के अनुभव को देखते हुए ही बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड उन्हें सेलेक्टर की भूमिका सौंपना चाहता है.

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी का दावा- मुझे नहाते हुए दी गई गालियां, रात में लगे उल्टी-दस्त और फिर...

कनिका कपूर के कारण मुश्किल में साउथ अफ्रीकन टीम, Coronavirus का खतरा बढ़ा
First published: March 22, 2020, 8:04 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading