अभिमन्यु ईश्वरन बोले- किसी IPL टीम ने नहीं खरीदा, लेकिन अब मैं टीम इंडिया में हूं

इंग्लैंड जाने से पहले अभिमन्यु ईश्वरन ने दिया बड़ा बयान (फोटो-अभिमन्यु ईश्वरन इंस्टाग्राम)

इंग्लैंड जाने से पहले अभिमन्यु ईश्वरन ने दिया बड़ा बयान (फोटो-अभिमन्यु ईश्वरन इंस्टाग्राम)

इंग्लैंड दौरे के लिए स्टैडबाय ओपनर के तौर पर टीम इंडिया ने बंगाल के बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) को भी चुना है

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय टीम अगले महीने इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली है जहां उसे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन हो चुका है और इस टीम के साथ 4 स्टैंडबाय खिलाड़ी भी जा रहे हैं. बंगाल के ओपनर अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) को भी टीम इंडिया ने बतौर स्टैंडबाय खिलाड़ी चुना है. अभिमन्यु ईश्वरन इस मौके को पाकर बेहद खुश हैं. ईश्वरन का कहना है कि उन्हें विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गजों के करीब रहकर काफी कुछ सीखने को मिलेगा. साथ ही ईश्वरन ने आईपीएल 2021 में खरीदार नहीं मिलने पर दुख जताया हालांकि वो इस बात से खुश हैं कि उन्हें टीम इंडिया ने चुना है.

इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक अभिमन्यु ईश्वरन ने कहा, 'मैं बेहद खुश हूं. राष्ट्रीय टीम से जुड़ना फक्र की बात है. जब मुझे फोन आया तो मैं सो रहा था. हालांकि मैं इस खबर को सुनकर चौंका नहीं, मुझे इसकी उम्मीद थी.' बता दें इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी ईश्वरन बतौर स्टैंडबाय खिलाड़ी टीम से जुड़े हुए थे.

आईपीएल 2021 में खरीदार नहीं मिलने से निराश हुआ

अभिमन्यु ईश्वरन को आईपीएल 2021 में कोई खरीदार नहीं मिला था, इससे ये खिलाड़ी काफी निराश हो गए थे. हालांकि ईश्वरन ने कहा कि दो महीने के बाद वो टीम इंडिया का हिस्सा हैं और इससे बढ़कर उनके लिए कुछ नहीं है. ईश्वरन ने कहा, 'जब मेरे लिए किसी ने बोली नहीं लगाई तो मुझे अफसोस हुआ. लेकिन दो महीने के बाद मैं भारतीय टीम का हिस्सा हूं. अगले घरेलू सत्र में मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा और आईपीएल 2022 में खेलने की चाहत रहेगी.'
IND VS SL: श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में किन खिलाड़ियों को मिलेगी जगह? ये है पूरी लिस्ट! 

बेहद टैलेंटेड हैं अभिमन्यु ईश्वरन

बता दें अभिमन्यु ईश्वरन लगातार इंडिया ए टीम का हिस्सा रहे हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका औसत 48.72 है और लिस्ट ए क्रिकेट में भी वो 43 से ज्यादा की औसत से रन बनाते हैं. बंगाल के इस बल्लेबाज को टीम इंडिया का भविष्य बताया जाता है. उम्मीद है कि इंग्लैंड दौरे पर उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलेगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज