Home /News /sports /

पाकिस्तान से आई बुरी खबर, ओपनर बल्लेबाज को मैच के दौरान सीने में दर्द, अस्पताल में किया गया भर्ती

पाकिस्तान से आई बुरी खबर, ओपनर बल्लेबाज को मैच के दौरान सीने में दर्द, अस्पताल में किया गया भर्ती

आबिद अली (Abid Ali) अस्पताल में भर्ती. (AFP)

आबिद अली (Abid Ali) अस्पताल में भर्ती. (AFP)

आबिद अली (Abid Ali) को फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी (Quaid E Azam Trophy) के मुकाबले के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि शुरुआती जांच में सब कुछ सही है.

    कराची. पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज आबिद अली (Abid Ali) को फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी (Quaid E Azam Trophy) के मुकाबले के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टूर्नामेंट में मध्य पंजाब की ओर खेल रहे आबिद ने 2 बार सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उनकी टीम के मैनेजर अशरफ अली ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने और जांच कराने का फैसला किया.

    पूर्व टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज अशरफ अली ने कहा, ‘वह आज सुबह 61 रन बनाकर खेल रहा था, जब उसने 2 बार सीने में दर्द की शिकायत की और हमने महसूस किया कि उसे अस्पताल भेजना सर्वश्रेष्ठ रहेगा, जहां उसकी जांच की जा रही है और उसके कुछ और परीक्षण होंगे.’ यूबीएल परिसर में खैबर पखतूनख्वा टीम के खिलाफ खेलते हुए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 9000 रन पूरे करने वाले आबिद हाल में बांग्लादेश के सफल टेस्ट दौरे के बाद मध्य पंजाब टीम से जुड़े हैं.

    शुरुआती जांच में सब कुछ सही
    इस बीच डॉन से बात करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के एक अधिकारी ने कहा, ‘उन्हें कंधे के आस-पास दर्द हो रहा था. इसके बाद उन्हें बेचैनी और भारीपन लगा. इसके बाद उनका मेडिकल टेस्ट किया गया और उनकी शुरुआती रिपोर्ट में सब कुछ सही है.’ जानकारी के मुताबिक, उनके हर्ट में जाने वाले ब्लड फ्लाे में ब्लॉकेज पाया गया है. मौजूदा फर्स्ट क्लास सीजन की बात की जाए तो आबिद 6 मैचों में 52 की औसत से 766 रन बना चुके हैं. इसमें तीन शतक भी शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: रवि शास्त्री ने कुलदीप यादव को कहा था- नंबर 1 विदेशी स्पिनर, अश्विन हुए थे बुरी तरह आहत

    बांग्लादेश में किया था कमाल का प्रदर्शन
    पिछले दिनों बांग्लादेश दौरे पर (Bangladesh vs Pakistan) ओपनर बल्लेबाज आबिद अली ने शानदार प्रदर्शन किया था. इस 34 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 88 की औसत से 263 रन बनाए थे और प्लेअर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार भी जीता था. वो पाकिस्तान की ओर से 16 टेस्ट की 26 पारियों में 49 की औसत से 1180 रन बना चुके हैं. 4 शतक और 3 अर्धशतक लगाये हैं. इसके अलावा वो 6 वनडे में एक शतक और एक अर्धशतक के साथ 234 रन जड़ चुके हैं.

    Tags: Abid ali, Bangladesh vs Pakistan, Cricket news, Pakistan, Pcb, Quaid E Azam Trophy

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर