Home /News /sports /

टॉम कैडमोर T10 League में 39 गेंद में 96 रन जड़कर भी हैं शर्मसार, जानिए क्यों

टॉम कैडमोर T10 League में 39 गेंद में 96 रन जड़कर भी हैं शर्मसार, जानिए क्यों

Abu Dhabi T10 League: अबू धाबी में जारी टी10 लीग के एक मैच में बल्लेबाज ने चौके-छक्कों की बरसात कर दी. बल्लेबाज ने अकेले 78 रन बाउंड्री से बनाए. फिर भी उसे एक बात का मलाल है. (Tom kohler cadmore instagram)

Abu Dhabi T10 League: अबू धाबी में जारी टी10 लीग के एक मैच में बल्लेबाज ने चौके-छक्कों की बरसात कर दी. बल्लेबाज ने अकेले 78 रन बाउंड्री से बनाए. फिर भी उसे एक बात का मलाल है. (Tom kohler cadmore instagram)

Abu Dhabi T10 League: अबू धाबी में खेले जा रही टी10 लीग में एक बल्लेबाज ने 17 गेंद में 78 रन बनाए. वो इस फॉर्मेट की सबसे बड़ी पारी खेलने में भी सफल रहा. लेकिन शतक से चूक गया. जिसका उसे मलाल है. मैच के बाद उसने कहा कि यह वाकई शर्म की बात है कि इतने करीब पहुंचकर भी मैं शतक नहीं ठोक पाया. हालांकि, उसकी पारी के दम पर टीम ने जरूर 62 रन की जीत दर्ज की.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. 12 चौके, 5 छक्के…246 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी, अबू धाबी में खेली जा रही टी10 लीग में इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम कोहलर कैडमोर (Tom Kohler-Cadmore) ने कुछ ऐसा कहर बरपाया कि विपक्षी टीम का एक भी गेंदबाज उनके आगे नहीं टिक पाया. हालांकि, कोहलर भी टी10 का पहला शतक बनाने के लिए टिक नहीं पाए और आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर 39 गेंद में 96 रन बनाकर आउट हो गए. कोहलर की इस पारी के दम पर उनकी टीम डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने बांग्ला टाइगर्स को 62 रन से शिकस्त दी.

    कोहलर ने अबू धाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 league) की सबसे बड़ी पारी तो खेली, लेकिन वो 4 रन से इस फॉर्मेट का पहला शतक ठोकने वाला बल्लेबाज बनने से चूक गए. कोहलर को खुद इस बात का मलाल है. उन्होंने मैच के बाद कहा, “यह वाकई शर्म की बात है कि आप इतने करीब पहुंचकर भी शतक नहीं ठोक पाए. यह अच्छा होता अगर मैं टी10 का पहला शतक ठोकने वाला बल्लेबाज बन जाता. लेकिन अगला गेम हमेशा होता है. हां, इस बात से खुश हूं कि टीम के लिए योगदान करने में सक्षम रहा.”

    कोहलर ने 12 चौके और 5 छक्के लगाए
    इससे पहले मैच में बांग्ला टाइगर्स के कप्तान फाफ डु प्लेसी (Faf Du Plesis) ने टॉस जीतने के बाद डेक्कन ग्लैडिएटर्स को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. पारी की शुरुआत करने उतरे कोहलर ने मैच के पहले ही ओवर में 2 चौके जड़कर अपने इरादे जता दिए. यह ओवर मोहम्मद आमिर ने फेंका था. इसके बाद तो सिर्फ गेंदबाज बदलते रहे. लेकिन कोहलर का अंदाज नहीं बदला. अगले ही ओवर में उन्होंने एक छक्का और एक चौका और लगाया. टॉम ने 18 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया.

    पीली लुंगी और खांटी थलाइवा लुक में कुर्सी पर विराजमान धोनी, माही के कार्टून ने सोशल मीडिया में मचाया धूम

    टॉम ने 39 गेंद में 96 रन बनाए
    इसके बाद भी टॉम का बल्ला थमा नहीं. उन्होंने आतिशी बल्लेबाजी जारी रखी और 39 गेंद में 96 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली. इस पारी में उन्होंने 5 छक्के और 12 चौके उड़ाए. यानी अकेले 78 रन बाउंड्री से हासिल किए. ग्लैडिएटर्स की पारी का आखिरी ओवर ल्यूक वुड फेंकने आए. टॉम को इस ओवर में अपना शतक पूरा करने के लिए सिर्फ 4 रन चाहिए थे. लेकिन इस ओवर की तीसरी गेंद पर वो वुड का शिकार हो गए और उनका टी10 का पहला शतक ठोकने का सपना अधूरा रह गया. हालांकि, उनकी टीम ने 10 ओवर में 140 रन बनाने में सफल रही.

    IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट पर बारिश का खतरा, जानें मुंबई में कैसे करवट ले रहा मौसम

    डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने 62 रन से मैच जीता
    लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्ला टाइगर्स की टीम 10 ओवर में सिर्फ 78 रन ही बना सकी. ये रन उतने ही थे, जितने टॉम कोहलर ने अपनी पारी में चौके छक्कों से बटोरे थे. यानी बांग्ला टाइगर्स कैडमोर के बनाए रन से भी पीछे रही और मैच 62 रन के बड़े अंतर से हार गई.

    Tags: Abu Dhabi T10 League, Abu Dhabi T10 League 2021, Cricket news, Number Game

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर